Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सुनील शेट्टी संग वाइफ माना शेट्टी की खूबसूरत PHOTO क्यों हुई वायरल?

सुनील शेट्टी ने माना शेट्टी (Mana Shetty) के साथ एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

सुनील शेट्टी संग वाइफ माना शेट्टी की खूबसूरत PHOTO क्यों हुई वायरल?

सुनील शेट्टी, माना शेट्टी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बने रहने के लिए आए दिन दिलचस्प तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. वहीं, हाल ही में सुनील शेट्टी अपने एक ऐसे ही पोस्ट के कारण सुर्खियों में आ गए हैं. उन्होंने अपनी पत्नी माना शेट्टी (Mana Shetty) के साथ एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. पुराने दिनों की ये फोटो शेयर करते हुए उन्होंने अपनी पत्नी संग खास अंदाज में वेडिंग एनीवर्सरी (Wedding Anniversary) सेलीब्रेट की है. दोनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

वायरल हुई फोटो

सुनील शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी माना शेट्टी के साथ एक तस्वीर शेयर की है. ये फोटो दोनों के यंग डेज के दौरान ली गई मालूम होती है जिसमें सुनील शेट्टी ब्लैक सूट में दिख रहे हैं और उनकी वाइफ ग्रे रंग की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. इस फोटो में बॉलीवुड के इस पावर कपल की कैमिस्ट्री बेहद शानदार लग रही है. ये तस्वीर सुनील ने माना के साथ शादी के 30 साल पूरे होने पर शेयर की है. यहां देखें सुनील शेट्टी का वायरल हो रहा ये पोस्ट-

 

 

बेटी ने किया कमेंट

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'खूबसूरत तब थीं... खूबसूरत अभी... खूबसूरत हमेशा... हैप्पी हैप्पी 30th एनीवर्सरी वाइफी'. सुनील के इस पोस्ट पर उन्हें ताबड़तोड़ बधाइयां मिल रही हैं. उनकी बेटी अथिया शेट्टी ने हार्ट इमोजी के साथ अपने पेरेंट्स को विश किया है. कई फैंस के साथ-साथ उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए वेडिंग एनिवर्सरी पर विश किया है.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement