Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Munmun Dutta का सालों पुराना VIDEO VIRAL, बबीता जी का लुक देख चौंक गए फैन्स

वीडियो में मुनमुन दत्ता ने अपने सभी तरह के टैलेंट दिखा दिए. कभी वह बैली डांस करती नजर आईं तो वहीं कभी पोल डांस करके दिखाया.

Munmun Dutta का सालों पुराना VIDEO VIRAL, बबीता जी का लुक देख चौंक गए फैन्स

Viral video में Munmun dutta

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Bigg Boss-15 में एंट्री के बाद से एक्ट्रेस Munmun Dutta का एक गाना काफी वायरल हो रहा है. यह किसी रीजनल फिल्म का आइटम नंबर है जिसमें मुनमुन ने अपनी परफॉर्मेंस से चार चांद लगा दिए हैं. आप वीडियो देखेंगे तो आपको आज की बबीता जी और पुरानी मुनमुन में कोई फर्क नहीं नजर आएगा. 

इस वीडियो में मुनमुन दत्ता ने अपने सभी तरह के टैलेंट दिखा दिए. कभी वह बैली डांस करती नजर आईं तो वहीं कभी पोल डांस करके दिखाया. इस गाने के बोल थे 'आदली नातो ए पूता'. बता दें कि यह 'स्टूडेंट' नाम की फिल्म का गाना है जो कि रीजनल भाषा में बनी थी. 

फिल्मों में काम कर चुकी हैं बबीता जी

'तारक मेहता...' की बबीता जी ने साल 2004 में Zee TV पर आने वाले शो 'हम सब बाराती' से डेब्यू किया था. इसके अलावा उन्होंने कमल हासन के साथ 'मुंबई एक्सप्रेस' में भी काम किया. मुनमुन साल 2006 में हॉलिडे में भी नजर आ चुकी हैं.

बिग बॉस-15 में ली एंट्री

मुनमुन दत्ता ने हाल में बतौर वाइल्ड कार्ड बिग बॉस में एंट्री ली है. मुनमुन की एंट्री से एक हलचल हुई है और उन्हें टिकट टु फिनाले का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. उनकी पॉपुलैरिटी इतनी ज्यादा है कि हो सकता है उन्हें लंबे समय तक शो में रखा जाए. क्योंकि कम कंटेस्टेंट्स के बचने पर मेकर्स के पास कॉन्टेंट का टोटा होने लगता है. ऐसे में बबीता जी की एंट्री को वेस्ट नहीं किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: पैसों की तंगी और परिवार से दुखी एक्टर ने की सुसाइड की कोशिश

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement