Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

साउथ एक्ट्रेस Divya Prabha के साथ फ्लाइट में हुई बदसलूकी, नशे में धुत शख्स ने की छेड़छाड़, FIR दर्ज

मलयालम एक्ट्रेस Divya Prabha को लेकर छेड़छाड़ की खबर सामने आ रही है. एक्ट्रेस ने उस शख्स के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. जानें पूरा मामला क्या है.

Latest News
साउथ एक्ट्रेस Divya Prabha के साथ फ्लाइट में हुई बदसलूकी, नशे में धुत शख्स ने की छेड़छाड़, FIR दर्ज

Divya Prabha

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फ्लाइट में अक्सर छेड़छाड़ या बदतमीजी का मामला सामने आता है. आम लोग क्या सेलेब्स से इससे अछूते नहीं हैं. हाल ही में फिर एक मामला सामने आया है. मलयालम एक्ट्रेस दिव्या प्रभा (Divya Prabha) के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. एक्ट्रेस ने इस मामले में केरल पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. एक्ट्रेस ने बताया कि मुंबई से कोच्चि जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट में एक यात्री ने उनके साथ छेड़छाड़ की. एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि वो शख्स नशे में धुत्त था. 

एक्ट्रेस दिव्या प्रभा ने शिकायत में बताया कि मुंबई से कोच्चि जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट एआई 681 में एक साथी यात्री ने उनके साथ छेड़छाड़ की. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा कि उनका साथी यात्री नशे में था और उन्हें परेशान कर रहा था. उड़ान के दौरान एक्ट्रेस के साथ उसने बदतमीजी की.

उन्होंने कहा कि एयर होस्टेस को शिकायत करने के बावजूद ज्यादा कुछ नहीं किया गया. बस प्लेन के उड़ान भरने से पहले उस शख्स को दूसरी सीट पर भेज दिया गया. दिव्य ने बताया कि एयरपोर्ट पर उतरने के बाद, इस मुद्दे की सूचना उन्होंने एयरपोर्ट और एयरलाइन अधिकारियों को दी, जिन्होंने उन्हें वहां पुलिस के पास भेज दिया था. 

ये भी पढ़ें: Urfi Javed से फ्लाइट में छेड़छाड़, नशे में एक्ट्रेस के साथ कर दी ऐसी गंदी बात

एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर लोगों से अपील की है कि यात्रियों की सुरक्षा के महत्व के बारे में जागरूकता बढ़ाने की जरूरत है. साथ ही ऐसी धटना होने पर अधिकारियों को उचित कार्रवाई करनी चाहिए. इस पोस्ट पर तमाम लोग एक्ट्रेस के सपोर्ट में आ गए हैं. लोगों ने एयर इंडिया की जमकर क्लास लगाई है.

ये भी पढ़ें: Raveena Tondan के साथ हुई थी लोकल ट्रेन में छेड़छाड़, शोषण पर छलका एक्ट्रेस का दर्द

वहीं नेदुम्बस्सेरी पुलिस ने कहा कि उन्हें दिव्या की ओर से एक ईमेल मिला है. एक अधिकारी ने पीटीआई को बताया 'हम मामले की जांच कर रहे हैं. हम घटना के संबंध में अधिक जानकारी जुटाने के लिए उनसे संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

 

 

 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement