Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jharkhand News: मधुमक्खियों का जहरीला डंक, झारखंड में एक ही परिवार के 4 लोगों की जान गई 

Jharkhand News: झारखंड के खूंटी से मधुमक्खियों के जहरीले डंक ने एक ही परिवार के 4 लोगों की जान ले ली है. बताया जा रहा है कि एक ही परिवार के चार लोगों की मौत मधुमक्खियों और भौरों के अचानक हुए हमले से हो गई.

Latest News
Jharkhand News: मधुमक्खियों का जहरीला डंक, झारखंड में एक ही परिवार के 4 लोगों की जान गई 

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

झारखंड (Jharkhand) के खूंटी से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां मधुमक्खी और भौरों के डंक ने एक ही परिवार के चार लोगों की जान ले ली है. इस दर्दनाक हादसे ने आसपास के लोगों को भी हैरान कर दिया है. मृतकों में एक महिला और 3 बच्चे शामिल हैं. बताया जा रहा है कि महिला नहाने के लिए अपनी दो बेटियों और एक छोटे चचेरे भाई के साथ गई थी. इसी दौरान मधुमक्खियों और भौरों ने अचानक हमला कर दिया और उनके विषैले डंक से चारों की मौत हो गई. 

मधुमक्खियों के अचानक हमले ने ली 4 की जान 
अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, झारखंड के खूंटी जिला के कर्रा प्रखंड के कोसांबी गांव में यह दर्दनाक हादसा हुआ है. गांव की रहने वाली ज्योति गाड़ी नामक महिला कुछ दिन पहले ही अपने ससुराल से मायके रहने के लिए आई थी. इस दौरान सोमवार को वह अपनी दो बेटियों और एक नाबालिग चचेरे भाई के साथ नहाने के लिए पानी से भरे एक गड्ढ़े में गई थी. यहीं अचानक मधुमक्खियों और भौरों के झुंड ने चारों पर हमला कर दिया, जिसमें सबकी मौत हो गई. पुलिस ने मौत की पुष्टि करते हुए केस दाखिल कर लिया है.


यह भी पढ़ें: तिरुपति बालाजी ही नहीं शिरडी साईं के प्रसाद पर भी मच चुका है बवाल, जानिए कब और क्यों हुआ था विवाद


मृतकों की पहचान ज्योति गाड़ी के तौर पर हुई है. उसकी दो नाबालिग बेटियां मनीता बारला (5) और मोनिका बारला (1) की भी इस हमले में मौत हो गई है. वहीं 8 साल के चचेरे भाई रोहण की भी मधुमक्खियों के हमले में मौत हो गई है. इस घटना के बाद गांव भर में मातम छाया हुआ है. ग्रामीणों का कहना है कि मधुमक्खियों और भौरों के हमले की कई घटनाएं पहले भी हुई हैं, लेकिन अब तक प्रशासन की ओर से कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई है. 


यह भी पढ़ें:  'जाको राखें साइयां, मार सके ना कोए' स्कूटी में टक्कर लगते ही उछलकर एलिवेटिड रोड से गिरी लड़की, ऐसे बची जान


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement