Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16 से बाहर हुए Abdu Rozik, मेकर्स का फैसला सुन फूट-फूटकर रोए छोटे भाईजान

Bigg Boss 16 के नए प्रोमो वीडियो ने हर किसी को हैरान कर दिया है. Abdu Rozik शो से बाहर हो चुके हैं.

Latest News
Bigg Boss 16 से बाहर हुए Abdu Rozik, मेकर्स का फैसला सुन फूट-फूटकर रोए छोटे भाईजान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss 16) के सीजन 16 को शुरू हुए लगभग तीन महीने पूरे होने वाले हैं. इसके साथ ही शो हर बार की तरह इस बार भी अपने दर्शकों को जमकर एंटरटेन कर रहा है. बिग बॉस में आए दिन नए ट्विस्ट एंड टर्नस देखने को मिल रहे हैं जिन्हें दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं. हालांकि, अब बिग बॉस के व्यूअर्स को कुछ परेशान कर देने वाली खबर सामने आई है.

क्या है पूरा मामला?
कलर्स टीवी ने शो का नया प्रोमो वीडियो जारी किया है जिसे देखने के बाद नेटिजन्स हैरान हैं. प्रोमो वीडियो में शो के सबसे चहेते कंटेस्टेट अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) को घर से बेघर होते हुए दिखाया गया है. जी हां, फैंस के दिलों की जान अब्दू रोजिक बीबी हाउस से बाहर हो गए हैं. 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 Winner का नाम लीक होने की अफवाहें, ट्रॉफी के साथ वायरल हुई इस कंटेस्टेंट की तस्वीर

यहां देखें Bigg Boss का प्रोमो वीडियो-

 

गौरतलब है कि इस हफ्ते शिव ठाकरे (Shiv Thakare), टीना दत्ता (Tina Datta), शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और साजिद खान (Sajid Khan) घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटिड थे. हालांकि, फिर वोटिंग लाइन्स बंद कर दी गईं. मेकर्स के इस फैसले को सुनने के बाद फैंस अंदाजा लगा रहे थे कि शायद इस हफ्ते भी कोई शो से बाहर नहीं होने वाला है. हालांकि, अब लेटेस्ट प्रोमो को देख हर किसी को बड़ा झटका लगा है. फैंस छोटे भाईजान को शो में लाने की मांग कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर अब्दू ट्रेंड करने लगे हैं.  

अब्दू इस तरह से क्यों एग्जिट ले रहे हैं, इस बात का खुलासा तो आने वाले एपिसोड में ही होगा हालांकि, इस बीच कई लोगों ने साजिद खान को इसका जिम्मेदार ठहराया है. दरअसल, बीते दिनों बीबी हाउस में निम्रत कौर (Nimrat Kaur) का बर्थडे सेलीब्रेट किया गया था. इस दौरान सादिज ने अब्दु को एक आइडिया दिया कि वो अपने शरीर पर लिखकर निम्रत से प्यार का इजहार करें. इस दौरान साजिद खान ने अब्दु की पीठ पर लिख दिया- 'आई लव Tatti', जिसका मतलब मलमूत्र से जोड़ा जा रहा है.

यह भी पढ़ें- बिग बॉस 16 के 'गोल्डेन गाइज' की लाइफस्टाइल भी है सोने जैसी, कार से लेकर मोबाइल तक है गोल्ड प्लेटेड

वहीं, इस हरकत के बाद सोशल मीडिया पर #StopBullyingAbduRozik ट्रेंड करता दिखाई दिया. मामले को लेकर अब्दू की टीम का रिएक्शन भी सामने आया. तजाकिस्तानी सिंगर की टीम ने उनके साथ हुई इस हरकत को 'भेदभाव' और 'मैनिपुलेटिव' बताया. अब्दू की टीम ने बिग बॉस के मेकर्स से इसपर एक्शन लेने की भी डिमांड की है. टीम का कहना है कि घर के कुछ लोगों ने अब्दू की मासूमियत का फायदा उठाया है और उन्हें बिना बताए ही उनका मजाक उड़ाया गया है. हालांकि, अब्दू के बिग बॉस से बाहर होने के पीछे यही कारण है या नहीं, ये तो आने वाले एपिसोड में ही देखने को मिलेगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

 

 


 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement