Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो को मिल गई नई Dayaben, क्या इस टीवी एक्ट्रेस को मिला मौका?

टीवी कॉमेडी शो Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah अपने किरदार Dayaben को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है. इस शो पर जल्द दयाबेन का कमबैक देखने को मिल सकता है. दया बेन को लेकर एक और नया नाम सामने आ रहा है.

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो को मिल गई नई Dayaben, क्या इस टीवी एक्ट्रेस को मिला मौका?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में होगी 'दयाबेन' की वापसी (फोटो- @disha_vakani/इंस्टाग्राम)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी:  टीवी शो तारक मेहता का उलटा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma) लंबे समय से सुर्खियों में बना हुआ है. शो को लेकर फैंस की दीवानगी कम नहीं है. हाल ही में शो ने अपने 3500 एपिसोड भी पूरे कर लिए हैं. टीआरपी की रैंकिंग में टॉप पर रहने वाले इस शो में अब बस लोगों को दयाबेन (Dayaben) का इंतजार है. दयाबेन का किरदार निभाने वालीं दिशा वकानी का मेकर्स इंतजार करते रहे थे लेकिन अब तक उन्होंने दोबारा काम करने के लिए हामी नहीं भरी पर लगता है कि शो को नई दयाबेन मिल गई है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aishwarya Sakhuja (@ash4sak)

दरअसल ऐसी खबरें थीं कि मेकर्स दयाबेन के लिए ऑडिशन ले रहे हैं. लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखूजा (Aishwarya Sakhuja) को दयाबेन के किरदार के लिए अप्रोच किया गया है. रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने लुक टेस्ट में शानदार परफॉर्मेंस दिया, साथ ही दया बेन के किरदार को उन्होनें अच्छे से निभाया. अब कयास लगाए जा रहे हैं कि ऐश्वर्या इस किरदार के लिए फिट बैठेंगी. हालांकि अभी इस बारे में ऐश्वर्या या शो के मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशयल बयान सामने नहीं आया है.

बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस दिशा वकानी दयाबेन का किरदार निभा रही थीं. साल 2017 में मैटरनिटी ब्रेक लिया था और इसके बाद वापस नहीं लौटीं. वहीं बात करें ऐश्वर्या की तो वो 'बात हमारी पक्की है', 'ये है आशिकी', 'नच बलिए 7' और 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7' जैसे शोज में भी नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: Aishwarya Sakhuja: एक्ट्रेस के चेहरे पर हुई थी ऐसी बीमारी, बोलीं- पति पूछते थे आंख क्यों मारती हो?

तारक मेहता शो टीआरपी में टॉप पर है फिर भी शो के कई लीड रोल निभा रहे एक्टर्स ने शो छोड़ दिया. शो में तारक मेहता का किरदार शैलेश लोढ़ा भी काफी दिनों से शो में नजर नहीं आए तो उन्हें लेकर खबर आई कि शो में अपनी टाइमिंग्स को लेकर वो खुश नहीं थे. ऐसा कहा जा रहा है कि शैलेश शो में लौट सकते हैं. हालांकि ये सच है या नहीं, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. फिर टप्पू का किरदार निभा रहे राज अनादकट को भी काफी समय से शो में नहीं देखा गया है. उनको लेकर भी यही अपडेट है कि उन्होंने शो छोड़ दिया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement