Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bharti Singh ने किया शॉकिंग खुलासा, बताया क्या हुआ जब स्टेज पर सबके सामने होने लगा लेबर पेन?

Bharti Singh ने बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान उन्हें लेबर पेन ऐसे वक्त पर हुआ था, जब वो सबके सामने थीं. उसके बाद जो हुआ वो शॉकिंग है.

Bharti Singh ने किया शॉकिंग खुलासा, बताया क्या हुआ जब स्टेज पर सबके सामने होने लगा लेबर पेन?

Bharti Singh Son Gola Video Viral: भारती सिंह के बेटे गोला का वीडियो वायरल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) अपने मजाकिया अंदाज के साथ-साथ स्ट्रॉन्ग इमेज के लिए भी पहचानी जाती हैं. उन्हें कई बार वजन की वजह से घटिया ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है लेकिन वो इन सबसे टूटी नहीं हैं. वहीं, हाल ही में भारती सिंह ने अपने मजबूत होने का एक और सबूत दिया है. उन्होंने बताया है कि प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने क्या कुछ झेला है. भारती ने बताया है कि उन्हें लेबर पेन के बारे में कुछ पता नहीं था और एक दिन सेट पर कुछ ऐसा हुआ जो वाकई शॉकिंग है.

भारती सिंह ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में प्रेग्नेंसी के मुश्किल दौर पर खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि प्रेग्नेंसी के आखिर तक उन्हें लेबर पेन के बारे में नहीं पता था. भारती कहती हैं कि उन्हें ऐसे वक्त पर लेबर पेन हुआ जब उन्हें इसका कोई अंदाजा तक नहीं था. कॉमेडियन बताती हैं कि वो एक रिएलिटी शो 'खतरा खतरा' की शूटिंग कर रही थीं और इसी दौरान उन्हें स्टेज पर सबके सामने दर्द उठा. इसके बाद वो घबरा गईं लेकिन वो सबको बताने में झिझक रही थीं क्योंकि उन्हें अंदाजा ही नहीं था कि ये असल में लेबर पेन है. भारती को पहले लगा कि ज्यादा देर खड़े रहने की वजह से ऐसा हुआ था.

ये भी पढ़ें- Bharti Singh का कॉपी है उनका राजकुमार, वीडियो में जानें किस वजह से हो रहा फेमस

भारती कहती हैं कि बाद में उन्हें डॉक्टर को शूट पर ही बुलाना पड़ा और जांच के बाद उन्होंने बताया कि ये असल में लेबर पेन है. इसके बाद वो फौरन पति हर्ष के साथ अस्पताल की तरफ भागीं. भारती ने कहा कि हमने घरवालों और स्टाफ को नहीं बताया था क्योंकि देर रात हो चुकी थी और हम उन्हें परेशान नहीं करना चाहते थे. भारती सिंह अप्रैल 2022 में मां बनी हैं, उन्होंने बेटे गोला को जन्म दिया था. वहीं, डिलिवरी के दो हफ्ते बाद ही वो काम पर लौट आई थीं.

ये भी पढ़ें- क्यों एक-एक कर कॉमेडियन छोड़ रहे The Kapil Sharma Show? कृष्णा के बाद अब इस कलाकार ने कहा Bye, जानें वजह  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement