Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16: 'अंकित की मां गला दबा लेंगी...', Soundarya Sharma का कमेंट सुन प्रियंका को आया अटैक

Bigg Boss 16 का नया प्रोमो सामने आया है जिसे देखकर साफ कहा जा सकता है कि शुक्रवार का एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है.

Latest News
Bigg Boss 16: 'अंकित की मां गला दबा लेंगी...', Soundarya Sharma का कमेंट सुन प्रियंका को आया अटैक
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 16 (Bigg Boss) में हर दिन हंगामा बढ़ता ही जा रहा है. अब अपकमिंग एपिसोड में भी घर के अंदर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा. अगले एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) घरवालों के सामने एक दूसरे की पोल खोलते नजर आएंगे. इस बीच सलमान बीबी हाउस में जाकर प्रिंयका को ऐसा कुछ बताएंगे जिसके बाद प्रिंयका खुद को संभाल नहीं पाएंगी. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला-

बिग बॉस 16 का नया प्रोमो सामने आया है जिसे देखकर साफ कहा जा सकता है कि शुक्रवार का एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है. आज के एपिसोड में प्रिंयका और सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) के बीच भयंकर कैट फाइट होती नजर आएगी. इस दौरान हमेशा चुप रहने वाले अंकित भी सौंदर्या पर भड़ास निकालते हुए देखे जाएंगे. ये सब शुरू होता है सलमान खान के एक खुलासे से. 

यह भी पढ़ें- Doctor G Review Live: Ayushmann Khurrana हैं 'नए अमोल पालेकर'? फिल्म देख दर्शक को हुआ इस बात का पछतावा

दरअसल, आज के एपिसोड में सलमान खान घर के अंदर जाकर कंटेस्टेंट्स को उनके बारे में पीठे पीछे कहे गए स्टेटमेंट रिवील करेंगे. इस दौरान भाई जान प्रिंयका को सौंदर्या शर्मा द्वारा कही गई एक स्टेटमेंट बोलकर बताते हैं. सलमान प्रियंका से कहते हैं, 'आपके बारे में किसी ने कहा है कि अंकित की मां अपना गला दबा लेंगी जब ये बहू बनकर जाएंगी.' फिर क्या था, यह बात प्रिंयका को इतनी बुरी लगती है कि वे खुद को संभाल नहीं पाती हैं. प्रोमो के अंदर प्रिंयका को फूट-फूटकर रोते हुए साफ देखा जा सकता है. वे रोते-रोते कहती हैं, 'मैं सांस नहीं ले पा रही हूं.' वहीं, अंकित उन्हें चुप कराने की कोशिश करते हुए कहते हैं, 'तुम ऐसे लोगों के लिए रो क्यों रही हो?'  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

यह भी पढ़ें- Urfi Javed को प्राइवेट पार्ट दिखाना चाहता है ये शख्स, एक्ट्रेस ने नंबर लीक कर यूं लगाई क्लास

इतना ही नहीं, अपने इस बयान के लिए अंकित सौंदर्या को खूब खरी खोटी भी सुनाते हैं. अंकित सौंदर्या के संस्कारों पर सवाल उठाते भी नजर आएंगे. यानी कुल मिलाकर आज के एपिसोड में जमकर तमाशा देखने को मिलेगा.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement