Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16 के बाद Archana Gautam का होमटाउन मेरठ में हुआ ग्रैंड वेलकम, ढोल-नगाड़ों पर जमकर नाचीं 'साउथ की Sunny Leone'

Bigg Boss 16 के बाद Archana Gautam पहली बार अपने होम टाउन मेरठ पहुंची हैं. इसी दौरान का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Latest News
Bigg Boss 16 के बाद Archana Gautam का होमटाउन मेरठ में हुआ ग्रैंड वेलकम, ढोल-नगाड़ों पर जमकर नाचीं 'साउथ की Sunny Leone'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में अपने तेज तर्रार अंदाज से लोगों के दिलों पर राज करने वाली अर्चना गौतम (Archana Gautam) शो के बाद भी लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस फराह खान (Farah Khan) की पार्टी में शामिल होने पहुंची थीं, जहां फहमान खान (Fahmaan Khan) के साथ उनके डांस ने खूब तारीफ बटोरीं. वहीं, अब अर्चना गौचत का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

दरअसल, शो का हिस्सा बनने के बाद अर्चना पहली बार अपने होम टाउन मेरठ पहुंची हैं. यहां उनका ग्रैंड वेलकम किया गया. इसी दौरान का अर्चना का एक वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर छाया हुआ है. तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में साउथ की सनी लियोन पगड़ी पहने जमकर डांस करती नजर आ रही हैं. वहीं, आसपास जबरदस्त भीड़ अर्चना के स्वागत में दिखाई दे रही है.  

यह भी पढ़ें- MC Stan के BB 16 Winner बनने पर Archana Gautam ने गुस्से में खोली अंदर की बात, बताया दो हफ्ते पहले क्या हुआ?

यहां देखें अर्चना गौतम का वीडियो-

 

 

गौरतलब है कि बीबी हाउस में अर्चना को पहले दिन से लेकर आखिरी दिन तक अपनी हर बात को बेबाक तरीके से रखते हुए देखा गया. इसी अंदाज और निडर स्वभाव के चलते उन्होंने टॉप 5 फाइनलिस्ट की लिस्ट में अपने लिए जगह भी बनाई. वहीं, अब जब शो के बाद वे अपने होम टाउन पहुंची तो व्यूअर्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. मेरठ में गाजे-बाजे के साथ अर्चना गौतम का स्वागत किया गया है. 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: अर्चना गौतम की इस हरकत पर करण जौहर को आया गुस्सा, लगा दी क्लास 

क्या है आगे का प्लान?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस के बाद अर्चना गौतम अब रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' (Fear Factor: Khatron Ke Khiladi) में नजर आ सकती हैं. हालांकि, इसे लेकर अभी पूरी तरह से कुछ कंफर्म नहीं हो सका है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement