Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka Chahar Choudhary: बिग बॉस के बाद प्रियंका चाहर चौधरी ने पूरा किया बड़ा सपना, खुशी से झूम उठे फैंस

प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) ने खुद के लिए एक ब्रांड न्यू कार खरीद ली है. इस बात की जानकारी बीबी हाउस में बतौर कंटेस्टेंट उनके साथ नजर आए विकास मनकतला (Vikas Manaktala) ने दी है.

Priyanka Chahar Choudhary: बिग बॉस के बाद प्रियंका चाहर चौधरी ने पूरा किया बड़ा सपना, खुशी से झूम उठे फैंस
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में नजर आने के बाद प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) आज टीवी का बड़ा नाम बन चुकी हैं. टीवी एक्ट्रेस भले ही शो की ट्रॉफी नहीं जीत पाईं हों लेकिन अपने बेबाक अंदाज के चलते उन्होंने दर्शकों का दिल जरूर जीत लिया है. यही वजह है कि रियलिटी शो खत्म होने के बाद भी वे लगातार सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. बिग बॉस के बाद प्रियंका को टीवी और बॉलीवुड से कई काफी प्रोजेक्ट्स मिलने की बात कही जा रही है. इस बीच एक्ट्रेस को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे चलते फैंस अपनी चहेती स्टार को खूब बधाइयां दे रहे हैं. 

क्या है पूरा मामला?
बता दें कि प्रियंका ने अपना बड़ा सपना पूरा किया है. एक्ट्रेस ने खुद के लिए एक ब्रांड न्यू कार खरीद ली है. इस बात की जानकारी बीबी हाउस में बतौर कंटेस्टेंट उनके साथ नजर आए विकास मनकतला (Vikas Manaktala) ने दी है. विकास ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में चमचमाती गाड़ी पर बैठे विकास के एक साइड में उनकी वाइफ गुंजन और दूसरी ओर ब्लू आउटफिट में प्रियंका विक्टरी का साइन बनाती हुई नजर आ रही हैं. इसके साथ ही फोटो शेयर करते हुए विकास ने कैप्शन में लिखा, 'मुबारक हो लड़की.' इसे प्रियंका ने भी रीशेयर किया है.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: पूरे 13 दिन बाद हुआ प्रियंका चौधरी-अंकित गुप्ता का मिलन, प्यार भरा video देख इमोशनल हुए फैंस

यहां देखें फोटो-

Priyanka Chahar Choudhary

इसके अलावा ई टाइम्स संग हुई एक बातचीत में भी प्रियंका ने इसे लेकर जानकारी दी है. अदाकारा ने कहा, 'मैं मुंबई में हूं और यहीं रहना चाहती हूं. फिलहाल शहर में रहने के लिए एक घर ढूंढ रही हूं. मेरे पास घर और कार नहीं थी लेकिन अब मैंने कार खरीद ली है. मैं पहले भी मुंबई में रही हूं लेकिन पहले और अब में शहर का माहौल काफी बदल गया है.'

यह भी पढ़ें- Priyanka Chahar Choudhary ने सरेआम ठुकराया Shiv Thakare का प्यार? डेटिंग की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

बात अगर वर्क फ्रंट की करें तो बिग बॉस 16 में प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता की दोस्ती को खूब पसंद किया गया था. इसी कड़ी में हाल ही में प्रियंका अंकित के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आईं. इसके बाद एकता कपूर के 'लॉक अप' के दूसरे सीजन के लिए उन्हें अप्रोच किया गया है. वहीं, रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी' की अगली फ्रेंचाइजी का ऑफर भी प्रियंका के पास आया है. हालांकि, कहा जा रहा है कि अदाकारा ने इन शोज के लिए मना कर दिया है. इससे अलग उनके एक बार फिर अंकित गुप्ता के साथ ही जल्द ही एक वेब सीरीज में नजर आने की खबर है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस अनटाइटल्ड वेब सीरीज में प्रियंका मुख्य भूमिका निभाएंगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement