Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16 winner: MC Stan के सिर सजा विनर का ताज, ट्रॉफी के साथ घर ले जाएंगे इतनी प्राइज मनी

Bigg Boss 16 winner: बिग बॉस को आखिरकार उसके 16वें सीजन का विनर मिल गया है. इस शो के विनर MC Stan बन गए हैं. घोषणा होते ही उनका नाम ट्रेंड करने लगा.

Latest News
Bigg Boss 16 winner: MC Stan के सिर सजा विनर का ताज, ट्रॉफी के साथ घर ले जाएंगे इतनी प्राइज मनी

Bigg Boss 16 winner: MC Stan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Bigg Boss 16 winner: सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस सीजन 16 के विनर का ताज एमसी स्टेन (MC Stan) के सिर पर सज गया है. विनर का नाम सामने आते ही बधाई का दौर शुरू हो गया है. सलमान खान ने शो के विजेता का नाम अनाउंस किया है. शिव ठाकरे (Shiv Thakare) दूसरे नंबर पर रहे और प्रियंका चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) तीसरे नंबर पर रहीं. 

फेसबुक से लेकर ट्विटर तक, एमसी स्टेन का नाम विनर के रूप में पहले से ही वायरल हो रहा था. उनके फैंस को काफी उम्मीदें थीं और हुआ भी कुछ ऐसा ही कि विनर का टैग स्टेन को ही मिला. इसी बीच प्राइज मनी का बात करें तो बिग बॉस 16 के विनर यानी एमसी स्टेन को शो की आईकॉन की ट्रॉफी मिली. इसके अलावा ग्रैंड आई10 निओस कार मिलेगी. वहीं उन्हें 31.80 लाख रुपये प्राइज मनी मिलेगा. 

बता दें कि एमसी स्टेन को शुरू में काफी कमजोर कंटेस्टेंट समझा जाता था. उन्हें अक्सर घर को मिस करते हुए देखा जाता था. यही नहीं वो काफी बार बिग बॉस के घर में ना रहने की इच्छा भी जताते थे. वो काफी कंटेस्टेंट के साथ खुद को फिट नहीं पाते हैं लेकिन धीरे धीरे उनका गेम सबके सामने आया और आज वो इस शो के विनर बन गए हैं. 

वहीं कुछ दिन पहले जब शालिन भनोट, शिव ठाकरे और स्टैन साथ बैठकर बात कर रहे थे तो इस दौरान शालीन कहते हैं कि शिव ठाकरे, स्टैन से ज्यादा बिग बॉस 16 के डिजर्विंग विनर हैं. स्टैन को शालीन की ये बात अच्छी नहीं लगती और वो भड़क जाते हैं. इस दौरान शालीन के साथ उनकी थोड़ी झड़प भी होती है, जिसके बाद स्टैन इमोशनल हो जाते हैं और रोने लगते हैं. अब इतना तय है कि शालीन अपनी कही बात पर पछता रहे होंगे. 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Finale Live updates: MC Stan बने बिग बॉस सीजन 16 के विनर, होने लगे ट्रेंड

12 साल में शुरू की थी कव्वाली

एमसी स्टेन महज 23 साल के हैं और एक पॉपुलर रैपर हैं. उनका असली नाम अल्ताफ शेख है और वो पुणे के रहने वाले हैं. उन्हें वाटा गाने से पॉपुलैरिटी मिली थी जो यूट्यूब पर काफी वायरल है. इस गाने को करीब 21 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. एमसी स्टेन को भारत का Tupac भी कहा जाता है. खबरों की मानें तो उन्होंने 12 साल की उम्र से कव्वाली गाने शुरू कर दी थी. 

एक समय था जब गरीबी के कारण एमसी स्टेन की पढ़ाई छूट गई थी पर शो में आने से पहले उनकी नेट वर्थ 50 लाख के आसपास बताई जाती है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement