Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Raju Srivastava के बाद एक और मशहूर कॉमेडियन Parag Kansara का निधन, सुनील पाल शेयर किया इमोशनल VIDEO

Parag Kansara Passed Away: Raju Srivastava के निधन के सदमे से उबर रहे लोगों को एक और झटका लगा है. कॉमेडियन Sunil Pal ने इस बारे में जानकारी दी है.

Latest News
Raju Srivastava के बाद एक और मशहूर कॉमेडियन Parag Kansara का निधन, सुनील पाल शेयर किया इमोशनल VIDEO

Comedian Parag Kansara Passed Away: कॉमेडियव पराग कंसारा का निधन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Parag Kansara Passed Away: दिग्गज कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के निधन के सदमे से अभी तक इंडस्ट्री उबर नहीं पाई है कि हाल ही में एक और दुखद खबर आ रही है. 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' जैसे शोज के जरिए अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसा चुके कॉमेडियन पराग कंसारा (Parag Kansara) का निधन हो गया है. ये खबर सामने आने के बाद पराग के परिजनों से लेकर उनके करीबी और फैंस भी सदमे में हैं. वहीं, पराग के निधन की पुष्टि मशहूर कॉमेडियन सुनील पाल की है. उन्होंने एक बेहद इमोशनल वीडियो शेयर कर ये दुखद खबर दी है.

सुनील पाल, पराग कंसारा के करीबी दोस्त हैं. वहीं, सुनील पाल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के जरिये उनके निधन की जानकारी दी है. इस वीडियो में वो बेहद दुखी नजर आ रहे हैं. वो कहते हैं कि 'नमस्कार दोस्तों, कॉमेडी की दुनिया से एक और चौंकाने वाली खबर सामने आई है, पराग कंसारा जी, हमारे लाफ्ट चैलेंज पार्टनर इस दुनिया में नहीं रहे'.

ये भी पढ़ें- Raju Srivastava की बेटी ने Amitabh Bachchan को कहा शुक्रिया, बताया पिता के लिए क्या थे महानायक?

उन्होंने कहा- 'वे हर बात पर उल्टा सोचकर हमें खूब हंसाते थे. पराग भैया अब इस दुनिया में नहीं रहे. कॉमेडी की दुनिया को न जाने किसकी नजर लग गई है. हमने कुछ दिन पहले ही राजू भाई को खो दिया. हम एक के बाद एक कॉमेडियन को खोते जा रहे हैं'.

ये भी पढ़ें- Raju Srivastava: प्रार्थना सभा में रो पड़ीं पत्नी शिखा, बोलीं- 'मेरी तो जिंदगी ही चली गई...'

सुनील के इस वीडियो पर शॉकिंग खबर सुनकर हर कोई सदमे में है. कई सेलेब्रिटीज और पराग के फैंस ने सुनील के पोस्ट पर शोक जाहिर करते हुए कमेंट किया है. गुजरात के वडोदरा के रहने वाले पराग लंबे समय से कॉमेडी की दुनिया से दूर थे. वहीं, अभी तक उनके निधन की वजह पर जानकारी सामने नहीं आई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement