Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kapil Sharma के संग Krushna Abhishek की लड़ाई का क्या है सच? एक्टर बोले - पता नहीं क्या...

The Kapil Sharma Show: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) एक बार फिर नए सीजन के साथ सोनी टीवी (Sony TV) पर अपनी वापसी करने वाले हैं. मगर इस बार कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) शो का हिस्सा नहीं होंगे. क्या वाकई कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक की आपसी अनबन, कृष्णा की शो से गैरमौजूदगी का कारण है?

Latest News
Kapil Sharma के संग Krushna Abhishek की लड़ाई का �क्या है सच? एक्टर बोले - पता नहीं क्या...

Kapil Sharma and Krushna Abhishek : कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: The Kapil Sharma Show: देश के चहेते कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma) एक और नए सीजन के साथ वापसी करने वाला है. हालांकि, इस बार इस शो में भारती सिंह (Bharti Singh) और कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) नहीं होंगे. शो में कृष्णा अभिषेक के नहीं होने के पीछे की वजह उनके और प्रोडक्शन हाउस की अनबन बताई जा रही है. ऐसा बताया जा रहा था कि कृष्णा ने अपने फीस में बढ़ोतरी की मांग की थी, जिसे शो के प्रोड्यूसर्स ने मना कर दिया. 

अब इस बारे में हालिया अपडेट ये है कि कृष्णा अभिषेक ने कपिल शर्मा के साथ अपने इक्वेशन के बारे में खुलासा किया है. कृष्ण को भगवान गणेश को घर ले जाते हुए देखा गया, और उन्होंने पैपराजी के साथ बातचीत करते हुए कहा, "कपिल और मैं आज रात एक साथ ऑस्ट्रेलिया जा रहे हैं. पता नहीं क्या अफवाह फैलाई जा रही हैं. हमारे बीच कोई समस्या नहीं है. मैं उनसे प्यार करता हूं और वह मुझसे प्यार करते हैं. मेरा भी शो है वो... मैं फिर वापस आऊंगा."

ये भी पढ़ें - कपिल शर्मा की खो गई याददाश्त, मगर फिर हुई इस नए चेहरे की एंट्री, हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

पिछले महीने अगस्त में, कृष्णा अभिषेक ने पुष्टि की कि वह उनके और निर्माताओं के बीच समझौते के मुद्दों के कारण शो के आने वाले सीजन का हिस्सा नहीं होंगे. पिंकविला के एक करीबी सूत्र ने बताया, "द कपिल शर्मा शो का नया सीजन बिल्कुल नए अवतार में देखा जाएगा, जिसमें मेकर्स इसमें कुछ बदलाव करेंगे. इसलिए जब आप इस बार कुछ नए कलाकारों को कपिल शर्मा की टीम में शामिल होते देखेंगे, कृष्णा अभिषेक आने वाले सीजन का हिस्सा नहीं होंगे. इस बीच चैनल की तरफ से जल्द ही शो के प्रीमियर की तारीख की आधिकारिक घोषणा करने की उम्मीद है."

कृष्णा 2018 से सपना ब्यूटी पार्लर के मालिक के रूप में कॉमेडी टॉक शो का हिस्सा रहे हैं. जहां वह कई बड़े स्टार्स की नकल करते हुए नजर आए थे.

ये भी पढ़ें - The Kapil Sharma Show छोड़ने पर Sunil Pal ने लिया कृष्णा अभिषेक को आड़े हाथ

कृष्णा अभिषेक के द कपिल शर्मा शो छोड़ने से पहले, कुछ अन्य कॉमेडियन ने भी कपिल के साथ उनके शो में हिस्सा लिया और बाद में उनके शो को छोड़ दिया. इनमें सुनील ग्रोवर का नाम शामिल है. एक बार ऑस्ट्रेलिया के दौरे से लौटते समय शर्मा फ्लाइट में सुनील और कपिल का झगड़ा हो गया, जिसके बाद से ये दोनों साथ काम नहीं करते हैं.

द कपिल शर्मा शो के नए सीजन का प्रीमियर 10 सितंबर को होगा. यह शो सोनी टीवी पर वीकेंड पर रात 9:30 बजे दिखाया जाएगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement