Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tejasswi Prakash के साथ धक्का-मुक्की होने पर भड़के Karan Kundrra, गुस्से में लगा डाली पपराजी की क्लास

Tejasswi Prakash के साथ धक्का-मुक्की होने पर Karan Kundrra का रिएक्शन सामने आया है. करण ने ऐक्ट्रेस के साथ हुई इस घटना पर नाराजगी जाहिर की है.

Latest News
Tejasswi Prakash के साथ धक्का-मुक्की होने पर भड़के Karan Kundrra, गुस्से में लगा डाली पपराजी की क्लास
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ग्लैमर वर्ल्ड से जुड़े सितारों को फैंस का खूब प्यार मिलता हैं. लोग अपने चहेते कलाकारों की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में अगर कोई स्टार फैंस की नजरों में आ जाए तो वे उनके साथ सेल्फी लेने का एक मौका हाथ से जाने नहीं देते. हालांकि, इस चक्कर में कई बार उनका क्रेज ज्यादा ही बढ़ जाता है. अपने फेवरेट स्टार के साथ खुद को कैमरे में कैद करने के लिए लोग इस कदर एग्रेसिव हो जाते हैं कि क्या कहें. कई बार तो बात धक्का-मुक्की तक पर पहुंच जाती है जिसके चलते सेलेब्रिटी का खुद को संभाल पाना मुश्किल हो जाता है. हाल ही में टीवी की 'नागिन' यानी तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ.

दरअसल, तेजस्वी 'नाइका ब्यूटी अवॉर्ड्स 2022' (Nykaa Beauty Awards 2022) का हिस्सा बनने पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक कलर के मैटेलिक आउटफिट में हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत नजर आईं. लॉन्ग स्ट्रॉक आईलाइनर और ग्लॉसी मेकअप में तेजस्वी का अंदाज देखते ही बनता था. फैंस एक्ट्रेस के इस लुक से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे थे . इस बीच अपनी चहेती कलाकार को देखने के बाद वहां मौजूद कुछ लोग बेकाबू हो गए और तेजस्वी के साथ फोटो खिंचवाने के लिए धक्का-मुक्की करने लगे जिसके चलते एक्ट्रेस काफी अनकंफर्टेबल नजर आईं. सोशल मीडिया पर इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है.

यह भी पढ़ें- प्राइवेट पार्ट की फोटो लेने वालों पर भड़कीं Malaika Arora, कुछ ऐसे निकाला गुस्सा

यहां देखें  Tejasswi Prakash का वीडियो-

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एकट्रेस लोगों की भीड़ से बाहर निकलने की कोशिश करती हुई नजर आ रही हैं. हालांकि, फैंस और पपराजी दोनों ही तेजस्वी को बिना फोटो लिए जाने देने के मूड में नहीं थे. जिसके बाद तेजस्वी के बॉडीगार्ड्स की पपराजी और फैंस से झड़प भी होती नजर आई और आखिरकार एक्ट्रेस अपने बॉडीगार्ड्स की मदद से वहां से निकलने में कामयाब रहीं. 

यह भी पढ़ें- Sajid Khan के 'कॉन्ट्रैक्ट' पर फूटा लोगों का गुस्सा, फिर लगे Molestation के आरोप

क्या बोले करण कुंद्रा?

अब इसे लेकर तेजस्वी प्रकाश के बॉयफ्रेंड और एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) का रिएक्शन सामने आया है. अपनी लेडी लव को इस तरह से अनकंफर्टेबल देखने के बाद करण ने पपराजी की क्लास लगा डाली है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक्टर ने लिखा, 'यह कैसा कंटेंट है?'

Tejasswi Prakash

इधर, एक्टर के इस कमेंट पर फैंस उनका सपोर्ट भी करते नजर आए. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'सेलेब्रिटी होने से पहले वो एक महिला हैं और साफ देखा जा सकता है कि यहां भीड़ से पूरी तरह से अनकंफर्टेबल हैं. लोगों को अपनी सीमाएं पता होनी चाहिए. ये तो तेजा की विनम्रता थी कि उन्होंने फैंस और लोगों को कुछ भी नहीं कहा लेकिन ये हद से ज्यादा हो रहा है' दूसरे ने लिखा, 'ये क्या बकवास है. लोगों को अपनी हद में रहना कब आएगा.' इन सब के अलावा एक और यूजर लिखते हैं, 'करण यहां होता तो तेजा के साथ ऐसा नीहं होने देता.'

बता दें कि तेजस्वी ने अपने करियर की शुरुआत '2612' सीरियल से की थी. हालांकि, डेली सोप 'संस्कार धरोहर अपनों की' के बाद से उन्हें इंडस्ट्री में पॉपुलैरिटी मिली. इसके बाद एक्ट्रेस 'स्वरागिनी', 'खतरों के खिलाड़ी 10' जैसे टीवी शोज में नजर आईं और फिर 'बिग बॉस 15' की विनर बनने के बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. शो के बाद ही तेजस्वी को एकता कपूर के पॉपुलर शो 'नागिन 6' में लीड रोल मिल गया. अब उनके पास प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement