Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Krishna Mukherjee की शादी में पंडित ने दिलाईं 'मॉडर्न कसमें', जमकर नाचे Jasmin Bhasin और Aly Goni

Krishna Mukherjee ने अपने नेवी अफसर बॉयफ्रेंड के साथ शादी कर ली है और इस शादी में Jasmin Bhasin और Aly Goni जमकर नाचे हैं.

Latest News
Krishna Mukherjee की शादी में पंडित ने दिलाईं 'मॉडर्न कसमें', जमकर नाचे Jasmin Bhasin और Aly Goni

Krishna Mukherjee Wedding: कृष्णा मुखर्जी की शादी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशहूर टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee) ने फाइनली सात फेरे ले लिए हैं. उन्होंने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड चिराग बाटलीवाला (Chirag Batliwalla) संग शादी रचा ली है. दोनों की ये शादी समुंदर किनारे बंगाली रीति रिवाज के साथ हुई है और इसमें इंडस्ट्री के कई गेस्ट शामिल हुए हैं. हाल ही में इस शादी का एक दिलचस्प वीडियो सामने आया है, जिसमें पंडित जी दुल्हा- दुल्हन को मॉडर्न कसमें खिलाते दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा दूसरे वीडियो में शादी में आए मेहमान अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) जमकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं.

कृष्णा मुखर्जी ने अपनी शादी में खूबसूरत लाल लहंगा पहना और उनके पति व्हाइट शेरवानी में दिखाई दिए. वहीं, कृष्णा और चिराग की शादी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों एक- दूसरे का साथ निभाने की कसमें खाते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में पंडित जी मजेदार अंदाज में दोनों की शादी के वचन दिलवा रहे हैं. पंडित जी इस वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि 'आपको कोई बात पसंद हो या ना हो लेकिन आपको लाइक और कमेंट हर रोज करना है'. यहां देखें वायरल हो रहा है कृष्णा की शादी का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Krishna Mukherjee ने ऑरेंज Bikini पहन ट्रोल्स को दिया जवाब, लोगों को याद आया Deepika Padukone वाला बवाल

इस वीडियो के अलावा एक और वीडियो सामने आया है जिसमें शादी में मेहमान बनकर पहुंचे कृष्णा के खास दोस्त जैस्मिन भसीन और अली गोनी जमकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. अली, जैस्मिन को बाहों में उठाकर स्टेप करते हैं तो शादी में मौजूद सभी लोग हूटिंग शुरू कर देते हैं. वहीं, इन वीडियोज पर कृष्णा को शादी की ताबड़तोड़ बधाइयां मिल रहीं हैं.

ये भी पढ़ें- दोस्त की पार्टी में एक्ट्रेस का Bold Look देख भड़के लोग, धर्म को लेकर साधा निशाना

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement