Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mahhi Vij की बेटी तारा को नमाज पढ़ते देख भड़के लोग, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर दिया करारा जवाब

Mahhi Vij ने बेटी तारा का एक वीडियो शेयर किया था जो ट्रोल्स के हत्थे चढ़ गया था. हालांकि एक्ट्रेस ने उन लोगों को करारा जवाब दिया है जो उनकी बेटी को खरी खोटी सुना रहे हैं.

Latest News
Mahhi Vij की बेटी तारा को नमाज पढ़ते देख भड़के लोग, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर दिया करारा जवाब

Mahhi Vij & daughter Tara 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी का मशहूर कपल माही विज (Mahhi Vij) और जय भानुशाली (Jay Bhanushali) तो आए दिन सुर्खियों में रहते ही थे पर अब उनकी बेटी तारा (Mahhi & Jay daughter Tara) भी चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में माही विज ने अपनी बेटी तारा के इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो नमाज (Mahhi Vij daughter Namaz video) अदा करती दिख रही हैं. इस वीडियो के सामने आते ही कुछ लोग तारा को लेकर भड़क गए और उनके लिए निगेटिव कमेंट करने लगे. लगातार ट्रोलिंग देख अब माही विज ने इसपर जवाब दिया है और ट्रोल्स को आड़े हाथों लिया है. 

जय भानुशाली और माही विज की बेटी तारा छोटी उम्र में ही सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं. उनकी क्यूटनेस पर लाखों लोग फिदा हो जाते हैं. वहीं हाल ही में तारा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर माही ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो नमाज अदा करती दिखीं. इस वीडियो के समाने आते ही लोग उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे. वहीं लगातार निगेटिव कमेंट का जवाब देते हुए माही विज ने ट्रोल्स की क्लास लगा दी है. 

ये भी पढ़ें: Mahhi Vij और Jay Bhanushali को मिली थी जान से मारने की धमकी, पुलिस के हत्थे चढ़ा पुराना स्टाफ

माही विज ने लिखा 'ये उन बकवास लोगों के लिए जिन्हेंने धर्म को मजाक बना दिया है. आप तारा को अनफॉलो कर सकते हैं. वो नफरत करने वालों को नहीं चाहती. एक मां होने के नाते मुझे पता है कि मैं क्या सिखा रही हूं. छोटी सोच वाले लोगों को शुभकामनाएं. इतनी नफरत देखकर दुख हुआ. मेरी बेटी की चिंता मत करो अपने बच्चों को सिखाओ. अपने इस मेसेज के साथ उन्होंने तारा के अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें मां-बेटी को एक मंदिर में प्रार्थना करते देखा गया. 

ये भी पढ़ें: Mahhi Vij ने 4 साल की बेटी के चेहरे पर लगाया मेकअप? वीडियो में लिपस्टिक और लाइनर देखकर भड़के लोग

इससे पहले भी माही बुरी तरह ट्रोल हो गई थीं जब 4 साल की तारा के चेहरे पर लोगों ने लिपस्टिक और आई लाइनर देखा था. इसे लेकर भी माही ने लोगों को करारा जवाब दिया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement