Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka Chahar Choudhary: रेड साड़ी में बला की हसीन लगीं प्रियंका, बार बार पल्लू को संभालते आईं नजर

Priyanka Chahar Chaudhary हाल ही में रेड साड़ी में नजर आईं. उनका एक Video सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस बार बार अपना पल्लू संभालते हुए नजर आईं.

Latest News
Priyanka Chahar Choudhary: रेड साड़ी में बला की हसीन लगीं प्रियंका, बार बार पल्लू को संभालते आईं नजर

Priyanka Chahar Choudhary प्रियंका चाहर चौधरी (pc: Viral Bhayani)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में नजर आने के बाद से ही प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है. वो आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीं इंटरनेट पर रोजाना एक्ट्रेस का कोई ना कोई स्टाइलिश अंदाज चर्चा में रहता है. एक बार फिर प्रियंका का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो हॉट रेड साड़ी में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लेटेस्ट गॉर्जियस लुक से फैंस को इस कदर दीवाना बना दिया है कि लोगों की निगाहें उन पर से हटने का नाम नहीं ले रही हैं.

प्रियंका चाहर चौधरी भले ही बिग बॉस 16 की ट्रॉफी नहीं जीत पाईं हों लेकिन अपने बेबाक और हॉट अंदाज के चलते उन्होंने दर्शकों का दिल जरूर जीत लिया है. हालांकि वो टॉप 3 तक ही पहुंच पाईं, पर इससे प्रियंका की पॉपुलैरिटी में किसी भी तरह की कमी नहीं आई. हाल ही में प्रियंका को रेड साड़ी में स्पॉट किया गया. इस साड़ी में वो काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं. उनका लुक देख फैंस दिल हार बैठे हैं. 

ये भी पढ़ें: Priyanka Chahar Choudhary ने की Priyanka Chopra की कॉपी, फोटो देख रह जाएंगे हैरान

टीवी की दुनिया में प्रियंका को 'संस्कारी बहू' के नाम से पहचाना जाता है पर प्रियंका का ये स्टाइलिश अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. लोग उनके वीडियो पर काफी कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा 'कातिलाना अदा'. वहीं एक और यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'यार ये कितनी ओसम है.' दूसरे यूजर ने लिखा 'तुम इतनी सुंदर हो.'

ये भी पढ़ें: Priyanka Chahar Choudhary: 'कपड़े मैं भेज दूं', प्रियंका चाहर चौधरी का Bold Video देख भड़के यूजर्स, एक्ट्रेस को बताया 'बेशर्म'

आज प्रियंका घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी हैं. वो एक्टिंग से पहले मॉडलिंग की और फिर पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में काम कर चुकी हैं. प्रियंका 'ये है चाहतें', 'सावधान इंडिया' और 'गठबंधन' जैसे शोज में अपनी शानदार एक्टिंग का कमाल दिखा चुकी हैं. हालांकि, टीवी सीरियल 'उड़ारियां' से एक्ट्रेस को एक अलग पहचान मिली थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement