Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पोपटलाल को मिलेगी ये मॉडर्न दुल्हनिया, पहली झलक देख दीवाने हुए दर्शक

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में फाइनली Popatlal का सपना पूरा होने जा रहा है. उनकी खूबसूरत दुल्हनिया की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Latest News
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पोपटलाल को मिलेगी ये मॉडर्न दुल्हनिया, पहली झलक देख दीवाने हुए दर्शक

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे का मशहूर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बना रहता है. बीते काफी दिनों से मेकर्स अपने दर्शकों को खुश करने के लिए तरह- तरह की तरकीबें लगा रहे हैं. कुछ समय पहले ही शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने 'दयाबेन' की वापसी कंफर्म कर दी है. वहीं, अब शो के किरदार 'पोपटलाल' (Popatlal) की शादी के ट्रैक को लेकर भी रिपोर्ट्स आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में पोपटलाल की मॉडर्न दुल्हनिया का रोल कौन निभाएगी इसका भी खुलासा कर दिया गया है.

ऐसी होगी Khushbu Patel की एंट्री

शो में पोपटलाल काफी समय से शादी के लिए तरस रहे हैं. कई बार तो बात बनते- बनते रह गई. वहीं, अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स ने पोपटलाल की दुल्हनिया खोज ली है. ये मॉडर्न दुल्हनिया जल्द ही शो में एंट्री करेंगी.

पोपटलाल की दुल्हनिया बन कर आएंगी एक्ट्रेस खुशबू पटेल (Khushbu Patel). खुशबू की पहली झलक भी सामने आ चुकी है जो फैंस को दीवाना बना रही है. वहीं, वायरल हो रही फोटो में पोपटलाल के चेहरे पर इतनी खूबसूरत दुल्हनिया पाने की खुशी साफ नजर आ रही है.

 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

 

ये भी पढ़ें- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मेकर्स से हुई ये बड़ी गलती, ट्रोलिंग के बाद मांगी माफी

ये भी पढ़ें- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बिकिनी से मिनी ड्रेस तक, खूब वायरल हुईं 'बबीता जी' ये 5 बोल्ड PHOTOS

शो में खुशबू पटेल की एंट्री अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगी. खुशबू ने अपने पहले एपिसोड की झलक इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी है. एक फोटो में वो बाबूजी के साथ नजर आ रही हैं और दूसरी फोटो उन्होंने पोपटलाल के साथ शेयर की है. इन तस्वीरों पर मिल रहे रिएक्शन को देखें तो फैंस को उनकी जोड़ी खूब पसंद आ रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement