Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tejasswi Prakash-Karan Kundrra: 'माता की चौकी' में झूमकर डांस करते नजर आए तेजा-करण, Video देख पिघला फैंस का दिल

Tejasswi Prakash और Karan Kundrra हाल ही में 'माता की चौकी' पर पहुंचे थे. इस दौरान के कपल के कुछ वीडियोज और फोटोज अब खूब वायरल हो रहे हैं.

Latest News
Tejasswi Prakash-Karan Kundrra: 'माता की चौकी' में झूमकर डांस करते नजर आए तेजा-करण, Video देख पिघला फैंस का दिल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे के फेमस कपल तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) आए दिन किसी ना किसी वजह को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. 'बिग बॉस 15' के बाद से ही तेजा और करण की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आती हैं. वहीं, दोनों स्टार्स भी एक-दूसरे पर प्यार लुटाने का एक मौका हाथ से जाने नहीं देते. कपल अपने रिश्ते को लेकर काफी वोकल है और अक्सर किसी इवेंट या सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर प्यार लुटाता नजर आ जाता है. अब हाल ही दोनों की कुछ ऐसी तस्वीरें और वीडियोज सामने आई हैं जिन्हें देखने के बाद फैंस का दिल पिघल गया है. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सुपरनैचुरल सीरियल नागिन (Naagin 6) फेम एक्ट्रेस सुधा चंद्रन (Sudha Chandran) ने अपने घर पर माता की चौकी रखी थी जहां कई सेलिब्रिटीज ने शिकरत की. इस खास मौके पर तेजस्वी प्रकाश भी अपने लविंग बॉयफ्रेंड करण के साथ सुधा चंद्रन के घर पहुंचीं. इसी दौरान की उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियोज खूब वायरल हो रही हैं. 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 में आए Priyanka Chahar Choudhary के भाई, अर्चना को देख कही ये बात

तस्वीरों में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को माता की चुनरी ओढ़े हुए देखा जा सकता है. इस खास मौके पर तेजस्वी ग्रे कलर का सूट पहने पहुंची तो जबकि करण कुंद्रा व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आए.

यहां देखें Tejasswi Prakash-Karan Kundrra का वीडियो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @tejran_rich

 

 

 

वीडियो में तेजस्वी प्रकाश माता के भजन पर झूमती नजर आ रही हैं. वहीं, करण भी उनके पास खड़े ताली बजाते दिख रहे हैं. दोनों की ये सादगी और पूजा में डूबा हुआ अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: Sajid Khan को गले लगाकर फूट-फूटकर रोने लगीं फराह खान, 'मंडली' को लेकर कह दी ऐसी बात 

बता दें कि तेजस्वी ने अपने करियर की शुरुआत '2612' सीरियल से की थी. हालांकि, डेली सोप 'संस्कार धरोहर अपनों की' के बाद से उन्हें इंडस्ट्री में पॉपुलैरिटी मिली. इसके बाद एक्ट्रेस 'स्वरागिनी', 'खतरों के खिलाड़ी 10' जैसे टीवी शोज में नजर आईं और फिर 'बिग बॉस 15' की विनर बनने के बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. शो के बाद से ही तेजस्वी एकता कपूर के पॉपुलर शो 'नागिन 6' में लीड रोल निभाती नजर आ रही हैं. जबकि करण कुंद्रा का जल्द ही कलर्स टीवी के सीरियल 'इश्क में घायल' में नजर आने वाले हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement