Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Agra Building Collapse: लखनऊ के बाद अब आगरा में गिरीं इमारतें, कई घायल, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Agra Building Accident: आगरा में कई रिहायशी इमारतें गिर जाने से दर्दनाक हादसा हुआ है. हादसे में घायल हुए लोगों को अस्पताल भेजा गया है.

Agra Building Collapse: लखनऊ के बाद अब आगरा में गिरीं इमारतें, कई घायल, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Agra Building Collapse

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में गुरुवार को दर्दनाक हादसा (Agra Building Accident) हुआ है. आगरा के धुलिया गंज में छह रिहायशी इमारतें गिर जाने से कई लोग घायल हो गए हैं. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है और लोगों को अस्पताल भेजा गया है. खबरों के मुताबिक, बिल्डिंग गिरने की वजह से एक ही परिवार के तीन लोग बुरी तरह से घायल हुए हैं. सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने घटना का संज्ञान लिया है और प्रशासन को निर्देश दिए हैं कि घायलों की मदद के लिए तत्काल कार्रवाई की जाए.

आगरा के धुलिया गंज इलाके में यह हादसा उस वक्त हुआ जब बिल्डिंग के बेसमेंट में खुदाई का काम चल रहा था. बेसमेंट में खुदाई की वजह से पूरी इमारत ही ढह गई हादसे में घायल हुए लोगों को एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

यह भी पढ़ें- गणतंत्र दिवस से पहले ही हो गया बम धमाका, कई जगहों पर ब्लास्ट की धमकी

सीएम योगी ने जिला प्रशासन और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल घटना स्थल पर जाने और राहत-बचाव कार्य करने को कहा है. आपको बता दें कि हाल ही में लखनऊ में एक बिल्डिंग गिर जाने की वजह से कई लोगों की जान चली गई थी और दर्जनों लोग घायल हो गए थे.

आगरा के पुलिस कमिश्नर प्रीतिंदर सिंह ने बताया है, 'बिल्डिंग के मलबे में अब कोई भी नहीं दबा है. इस घटना केलिए जिम्मेदार लोगों की पहचान कर ली गई है. उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement