Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सचिन पायलट गुट के विधायकों से बोले अशोक गहलोत, 'अमित शाह से लिए 10 करोड़ रुपये वापस कर दो'

Ashok Gehlot Speech: अशोक गहलोत ने कहा है कि साल 2020 में वसुंधरा राजे ने उनकी सरकार को गिरने से बचा लिया था. उन्होंने सचिन पायलट गुट के विधायकों पर भी खूब तंज कसे.

सचिन पायलट गुट के विधायकों से बोले अशोक गहलोत, 'अमित शाह से लिए 10 करोड़ रुपये वापस कर दो'

Ashok Gehlot

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को एक ऐसा भाषण दिया जिसने सनसनी मचा दी है. सचिन पायलट कैंप के विधायकों पर तंज कसते हुए अशोक गहलोत ने कहा कि इन लोगों ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और अमित शाह से करोड़ों रुपये लिए हैं. उन्होंने कांग्रेस के इन विधायकों को नसीहत दी कि जो भी पैसे लिए हैं, उसे वापस कर दो. उन्होंने यह भी कहा कि एक समय ऐसा था जब वसुंधरा राजे ने उनकी सरकार को गिरने से बचाया था. इसके बाद वसुंधरा राजे ने भी अशोक गहलोत पर पलटवार किया है.

हाल ही में पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने भ्रष्टाचार और पेपर लीक मामले को लेकर मुख्यमंत्री का नाम लिए बिना उन पर हमला किया था. अगले दिन अशोक गहलोत ने यह बयान देकर पलटवार किया. धौलपुर के पास एक महंगाई राहत शिविर को संबोधित करते हुए अशोक गहलोत ने सचिन पायलट खेमे के विधायकों पर सरकार गिराने के लिए बीजेपी से पैसे लेने का आरोप लगाकर राजनीतिक विवाद खड़ा कर दिया.

यह भी पढ़ें- पहलवानों और किसानों का सरकार को अल्टीमेटम, 15 दिन में बृजभूषण की हो गिरफ्तारी

विधायकों से बोले गहलोत- पैसे लौटा दो
अशोक गहलोत ने कहा, 'उस समय हमारे विधायकों को 10 से 20 करोड़ रुपये बांटे गए थे. वह पैसा अमित शाह को लौटाया जाना चाहिए. अमित शाह, धर्मेद्र प्रधान और गजेंद्र सिंह शेखावत ने मिलकर हमारी सरकार को गिराने की साजिश रची. राजस्थान में विधायकों को पैसा बांटा गया. ये लोग पैसे वापस नहीं ले रहे हैं. मुझे चिंता है, ये पैसे वापस क्यों नहीं ले रहे हैं? मैंने 10-20 करोड़ रुपये लेने वाले हमारे विधायकों से भी कहा है कि अगर उन्होंने कुछ पैसे खर्च किए हैं तो वो मैं AICC से दिलवा दूंगा'.

सीएम अशोक गहलोत ने कहा, 'अगर आपने 10 करोड़ रुपये लिए हैं तो 10 करोड़ रुपये वापस करें. अगर आपने 15 करोड़ रुपये लिए हैं तो उन्हें 15 करोड़ रुपये वापस करें. उनके पैसे न रखें. अगर आप उनके पैसे रखते हैं तो वह हमेशा आप पर दबाव बनाए रखेंगे. वह गृहमंत्री भी हैं, वे धमकी देंगे, डराएंगे जैसे वे गुजरात में करते हैं. शिवसेना को महाराष्ट्र में डरा-धमकाकर दो टुकड़े कर दिए गए. अमित शाह बहुत खतरनाक खेल खेलते हैं.'

यह भी पढ़ें- 'मोदी की जैकेट मशहूर, एक दिन में 4 बार करते हैं चेंज,' मल्लिकार्जुन खड़गे का BJP के खिलाफ नया तंज

वसुंधरा राजे के बारे में अशोक गहलोत ने कहा, 'साल 2020 में जब सरकार गिराने की साजिश हो रही थी तो वसुंधरा राजे और कैलाश मेघवाल ने कहा कि वे सरकार गिराने में विश्वास नहीं रखते. तब जाकर हमारी सरकार बची.' हालांकि, अशोक गहलोत के इस बयान को वसुंधरा राजे ने एक साजिश का हिस्सा बताया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement