Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BJP नेता जमाल सिद्दीकी ने असदुद्दीन ओवासी को कहा 'जिन्ना का दूसरा वैरिएंट', देश तोड़ने का लगाया आरोप

Asaduddin Owaisi News: बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी ने असदुद्दीन ओवैसी के ऊपर करारा हमला बोला है.

BJP नेता जमाल सिद्दीकी ने असदुद्दीन ओवासी को कहा 'जिन्ना का दूसरा वैरिएंट', देश तोड़ने का लगाया आरोप

Asaduddin Owaisi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता जमाल सिद्दीकी ने AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर शब्द बाण चलाए हैं. बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी, मोहम्मद अली जिन्ना के दूसरे वैरिएंट है. जमाल सिद्दीकी ने यह भी कह डाला कि जिस तरह जिन्ना ने भारत का बंटवारा करवाया, ठीक वैसे ही ओवैसी भी देश का सांप्रदायिक विभाजन कराने पर तुले हुए हैं. उन्होंने कहा कि ओवैसी देश की अखंडता और एकता को खंडित करने का काम कर रहे हैं.

छत्तीसगढ़ के रायपुर में हुई बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा की बैठक में शामिल होने पहुंचे जमाल सिद्दीकी ने विपक्षी नेताओं को जमकर कोसा. असदुद्दीन ओवैसी के बारे में जमाल सिद्दीकी ने कहा, 'जिस तरह जिन्ना ने अपने हित और अपनी कुर्सी के लिए देश को बांटा, उसी तरह असदुद्दीन ओवैसी अपनी कुर्सी के लिए देश की गंगा-जमुनी तहजीब को तोड़ रहे हैं. देश की एकता और अखंडता को तोड़ रहे हैं. वह जिन्ना के ही दूसरे वैरिएंट हैं.'

यह भी पढ़ें- Puducherry: स्कूली यूनिफॉर्म में साइकिल चलाकर विधानसभा पहुंचे DMK विधायक, चौंका देगी वजह

60 सीटों पर अल्पसंख्यक मोर्चा लगाएगा जोर
लोकसभा चुनाव के बारे में जमाल सिद्दीकी ने कहा कि बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा ने 60 सीटों की पहचान की है. इन सीटों पर पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्ट से जुड़े लोग प्रवास करेंगे और लोगों को पीएम मोदी का मित्र बनाएंगे. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने स्पष्ट रूप से कहा है कि बीजेपी को अल्पसंख्यक समाज में जाना है और उस समाज के लोगों से मिलकर संवाद स्थापित करना है.

यह भी पढ़ें- असलम बना संजय, एक या दो नहीं 6 लड़कियों को फंसाकर कर ली शादी, 7वीं से पहले खुल गई पोल

जमाल सिद्दीकी ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा, 'हमारे पीएम मोदी सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के संकल्प को लेकर अल्पसंख्यक समाज के बीच जा रहे हैं. वह सबका विकास समान रूप से कर रहे हैं. मोदी जी ने वोट के लिए नहीं बल्कि सबके साथ ही अल्पसंख्यक समाज को भी उन्नति का समान अवसर दिया है.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement