Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

YouTuber Murder Case: कौन है यूट्यूबर इशिका शर्मा, जो अपने बेडरूम में मिली है डेड, क्या है मौत की रहस्यमयी कहानी

Chhattisgar News- जांजगीर जिले में यूट्यूबर इशिका शर्मा अपने माता-पिता की अनुपस्थिति में रहस्यमयी हालात में मृत मिली हैं. पुलिस एक आदमी की तलाश में है

YouTuber Murder Case: कौन है यूट्यूबर इशिका शर्मा, जो अपने बेडरूम में मिली है डेड, क्या है मौत की रहस्यमयी कहानी

Ishika Sharma

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Youtuber Murder Case- छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले में एक यूट्यूबर की लाश रहस्यमयी हालात में उसके अपने बेडरूम में बरामद हुई है. महिला यूट्यूबर की पहचान इशिका शर्मा (Youtuber Ishika Sharma) के तौर पर हुई है, जो अपने परिवार के साथ रह रही थी और पेशे से वकील भी थी. इशिका ने इसी साल अपनी लॉ की डिग्री पूरी करने के बाद वकालत शुरू की थी. पुलिस इस मामले को हत्या का मानकर चल रही है और एक आदमी की तलाश कर रही है. बताया जा रहा है कि यह आदमी इशिका शर्मा के मां-बाप की अनुपस्थिति में उनसे मिलने के लिए घर पर आया था. फिलहाल पुलिस ने मौत का सही कारण पता करने के लिए इशिका के शव का पोस्टमार्टम कराया है और घटनास्थल से फोरेंसिक सबूत भी जमा किए गए हैं.

पत्रकार की बेटी थी इशिका

इशिका शर्मा एक पत्रकार गोपाल शर्मा की बेटी थीं. वह अपने माता-पिता और भाई के साथ जांजगीर के वार्ड नंबर 18 में रहती थीं. 22 वर्षीय इशिका एक लोकल यूट्यूब चैनल में एंकर के तौर पर भी काम कर रही थीं. साथ ही उसने मॉडलिंग भी की थी. उसने TCL लॉ कॉलेज से LLB की डिग्री पूरी की थी. 

घटना के दिन घर में नहीं थे माता-पिता

घटना के दिन गोपाल और उनकी पत्नी किसी काम से कोरबा गए थे. घर पर इशिका और उनका भाई आर्यन ही मौजूद थे. उसने अपने एक दोस्त को माता-पिता की अनुपस्थिति में फोन करके घर पर बुलाया था. आर्यन ने पुलिस को बताया कि इशिका और उसने रविवार रात में एक साथ खाना खाया था. डिनर करने के बाद उसे अचानक गहरी नींद आ गई थी. इसके बाद उसकी आंख सोमवार को दोपहर में खुली. तब उसके कमरे का दरवाजा बाहर से बंद था. 

पिता ने सिक्योरिटी गार्ड को कॉल कर तुड़वाया था दरवाजा

गोपाल शर्मा ने आर्यन और इशिका को सोमवार को कॉल की, लेकिन दोनों ने फोन नहीं उठाया. इसके बाद उन्होंने सिक्योरिटी गार्ड को फोन कर दरवाजा तुड़वाया तो इशिका अपने बेड पर बेहोश पड़ी थी. मेनगेट ओपन था, लेकिन इशिका और आर्यन के कमरों के दरवाजे बाहर से बंद किए गए थे. उनके मोबाइल फोन और स्कूटर भी गायब था. इस पर वॉचमैन ने पुलिस को फोन करके सारी जानकारी दी थी. पुलिस ने इशिका की जांच की तो उसे मृत पाया. इसके बाद उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर फोरेंसिक सबूत जुटाए गए.

पुलिस अब इशिका के दोस्त को तलाश रही

पुलिस अब उस आदमी को तलाश रही है, जिसे इशिका ने फोन किया था और आर्यन के मुताबिक, जो इशिका का दोस्त भी था. पुलिस का मानना है कि रविवार को जो भी हुआ है, इस रहस्यमयी आदमी को जरूर पता होगा. पुलिस फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है ताकि यह तय हो सके कि ये हत्या का मामला है या किसी अन्य कारण से इशिका की मौत हुई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement