Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

C T Ravi के आरोपों पर बोले डी के शिवकुमार, मानहानि का केस नहीं, पागलों के अस्पताल में भर्ती करवाऊंगा

D K Shivkumar: बीजेपी नेता सी टी रवि के आरोपों पर कांग्रेस नेता डी के शिवकुमार ने कहा है कि उनको पागलों के अस्पताल में भर्ती करवाऊंगा.

C T Ravi के आरोपों पर बोले डी के शिवकुमार, मानहानि का केस नहीं, पागलों के अस्पताल में भर्ती करवाऊंगा

DK Shivkumar vs C T Ravi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डी के शिवकुमार ने बीजेपी नेता सी टी रवि पर जोरदार पलटवार किया है. सीटी रवि ने आरोप लगाए थे कि एक बम धमाके में डी के शिवकुमार का हाथ है. अब डी के शिवकुमार ने कहा है कि वह पहले तो सी टी रवि को पागलों के अस्पताल में भर्ती करवाएंगे. इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कहा कि वह स्वास्थ्य मंत्री से बात करेंगे कि रवि को अस्पताल में भर्ती करवाया जाए.

सी टी रवि ने कहा था कि डीके शिवकुमार भी मेंगलुरु कुकर बम धमाके में शामिल हैं. इन आरोपों के बाद कहा जा रहा था कि डी के शिवकुमार अब सीटी रवि के खिलाफ मानहानि का केस करने जा रहे हैं. रविवार को जब उनसे इस बारे में सवाल पूछा गया तो शिवकुमार ने कहा, 'मानहानि का केस नहीं, पहते तो मैं यह चाहता हूं कि उनको पागलों के अस्पताल में भर्ती करवाया. मैं इस बारे में स्वास्थ्य मंत्री से भी बात करूंगा.'

यह भी पढ़ें- प्रियंका गांधी ने बीजेपी से पूछा- क्या भगवान राम और पांडव भी परिवारवादी थे?

डीके शिवकुमार पर लगाए थे बम प्लांट करने के आरोप
बीजेपी के महासचिव सी टी रवि ने हाल ही में महा संगम सम्मेलन में कहा था, 'डीके बंधुओं ने स्कूल के बच्चों को निशाना बनाने के लिए कुकर में बम प्लांट किया और डीके शिवकुमार उन्हें 'हमारे भाई' कहते हैं.' उन्होंने आगे यह भी कहा कि बीजेपी आतंकियों को बिरयानी नहीं खिलाती है. हम बम धमाका करने वालों पर न सिर्फ सर्जिकल स्ट्राइक करते हैं बल्कि यूपी मॉडल में बुलडोजर भी चलाते हैं.

यह भी पढ़ें- कर्नाटक चुनाव: सीएम पद से हटाया फिर भी बीजेपी के लिए अहम क्यों हैं येदियुरप्पा?

कर्नाटक में आरक्षण में हुए बदलाव को डीके शिवकुमार ने असैंवधानिक बताया. उन्होंने कहा कि बीजेपी को लगता है कि आरक्षण को संपत्ति की तरह बांटा जा सकता है, यह संपत्ति नहीं अधिकार है. शिवकुमार ने आगे कहा कि इन लोगों ने 4 प्रतिशत आरक्षण ले लिया और लिंगायत और वोक्कालिगा में दो-दो प्रतिशत आरक्षण बांट दिया. हमारी सरकार आएगी तो हम इसे रद्द करेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement