Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नशे में धुत शख्स ने बिजनेस क्लास में बैठी महिला यात्री पर किया पेशाब, पढ़ें क्या है पूरा मामला

नशे में धुत शख्स ने फ्लाइट में यात्रा कर रही 70 वर्षीय बुजुर्ग पर पेशाब कर दिया था. महिला के पत्र पर एक्शन में आई एयर इंडिया एयरलाइंस.

नशे में धुत शख्स ने बिजनेस क्लास में बैठी महिला यात्री पर किया पेशाब, पढ़ें क्या है पूरा मामला

Air India का विमान अब मरम्मत के बाद शनिवार को दिल्ली के लिए उड़ान भरेगा. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एयर इंडिया की बिजनेस क्लास में नशे में धुत एक व्यक्ति ने महिला यात्री पर पेशाब कर दिया. शख्स की इस शर्मनाक हरकत को हर कोई देखता रह गया, लेकिन किसी ने भी उसका विरोध नहीं किया. आरोप है कि शिकायत के बाद भी केबिन क्रू मेंबर्स ने उस शख्स पर कोई कार्रवाई नहीं की. महिला ने टाटा ग्रुप के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन को पत्र लिखा है, तब जाकर मामले की जांच शुरू की गई है. एयर इंडिया ने एक पुलिस शिकायत दर्ज कराकर उक्त यात्री को 'नो फ्लाई' सूची में डालने की अपील की है. साथ ही एक आंतरिक समिति का गठन किया है.

दरअसल यह घटना एयर इंडिया के AI-102 से न्यूयॉर्क के जॉन एफ कैनेडी एयरपोर्ट से दिल्ली जा रहे विमान में 26 नवंबर को हुई थी.इस विमान में एक 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला बिजनेस क्लास में सफर कर रही थीं. लंच के बाद विमान की लाइट बंद कर दी गई. इसी दौरान नशे में धुत एक व्यक्ति उनकी सीट के पास आया और पेशाब कर दिया. महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि उनके कपड़े, बैग, जूते पेशाब से पूरी तरह भीग गए. उन्होंने क्रू मेंबर्स से इसकी शिकायत की. इस पर एयर होस्टेस आईं और डिसइनफ्कटेंट छिड़क कर चली गईं. फ्लाइट में बैठे अन्य यात्रियों ने भी इस हरकत पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. थोड़ी देर बाद क्रू मेंबर ने उन्हें एक जोड़ी पायजामा और डिस्पोजेबल चप्पल दे दिया, लेकिन पेशाब करने वाले व्यक्ति पर कोई कार्रवाई नहीं की गई.

पत्र लिखने के बाद एक्शन में आया एयर इंडिया
यह घटना 26 नवंबर 2022 की बताई जा रही है, लेकिन महिला द्वारा पत्र लिखे जाने के बाद एयर इंडिया एक्शन में आया है. इससे पहले शख्स पर कोई कार्रवाई नहीं की गई . वहीं एयर इंडिया के एक अधिकारी का दावा है कि उन्होंने इस संबंध में एफआईआर दर्ज कराई है. इसके साथ ही एयर इंडिया द्वारा जांच कर ऐसा करने वाले पुरुष यात्री को नो फ्लाई लिस्ट में डालने की सिफारिश की गई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement