Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajasthan: गहलोत सरकार ने बदले 30 IAS अधिकारी, चर्चित आईएएस Tina Dabi का पति भी शामिल

Tina Dabi Husband: बदले गए 30 IAS अधिकारियों में मशहूर अधिकारी टीना डाबी के पति का नाम भी शामिल है.

Rajasthan: गहलोत सरकार ने बदले 30 IAS अधिकारी, चर्चित आईएएस Tina Dabi का पति भी शामिल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार (Ashok Gehlot) ने आज एक बड़ा फैसला लेते हुए करीब 30 आईएएस अधिकारियों (IAS Officer) का ट्रांसफर कर दिया है. इस मामले में अहम बात यह है कि चर्चित आईएएस अधिकारी टीना डाबी (Tina Dabi) के पति का भी ट्रांसफर कर दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक IAS टीना डाबी के पति प्रदेश के.गवांडे को आयुक्त, उपनिवेशन विभाग बीकानेर लगाया गया है. 

इसके अलावा गहलोत सरकार एमएल चौहान को संयुक्त शासन सचिव उच्च शिक्षा विभाग, सुनील शर्मा को आयुक्त कालेज शिक्षा विभाग, पुखराज सेन आय़ुक्त खाद्य सुरक्षा एवं औषधि नियंत्रण आय़ुक्तालय, प्रताप सिंह को निदेशक स्वच्छ भारत मिशन जयपुर लगाया गया है. जानकारी के मुताबिक राज्य के कार्मिक विभाग ने आधिकारिक आदेश जारी कर दिए है. 

क्या फिर से साथ आएंगे BJP और शिवसेना? उद्धव के बयान से मची हलचल

नोटिफिकेशन के अनुसार, बीकानेर और जयपुर के संभागीय आयुक्त का तबादला कर दिया है. अंतर सिंह नेहरा जयपुर के संभागीय आय़ुक्त होंगे. आईएएस नवीन महाजन को PWD विभाग के प्रमुख शासन सचिव के पद से हटाकर अध्यक्ष, राजस्थान प्रदूषण नियंत्रण मंडल लगाया गया है. स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख शासन सचिव वैभव गालरिया को PWD विभाग  का प्रमुख शासन सचिव लगाया है.

लड़की ने नन्हें हाथी को कीचड़ से निकालने में की मदद, बदले में मिला 'थैंक-यू'

आपको बता दें सीएम गहलोत ने गुरुवार को प्राचार्यों की मीटिंग ली थी, जिसमें प्रदेश की खराब सड़कों और अस्पतालों में गंदगी होने पर सीएम गहलोत ने नवीन महाजन और वैभव गालरिया के कामकाज पर सवाल उठाया था. मीटिंग के बाद सीएम गहलोत ने आज दोनों अफसरों को तबादला कर दिया है और अधिकारियों के साथ सख्ती बरतने और परियोजना में तेजी लाने को कहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement