Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gurugram में गिरा निर्माणाधीन अंडरपास, एक मजदूर मरा और 2 घायल

Gurugram News: रेलवे अंडरपास का काम एक महीने से चल रहा था. इस दौरान ही दर्दनाक हादसा हुआ. इस हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई है.

Gurugram में गिरा निर्माणाधीन अंडरपास, एक मजदूर मरा और 2 घायल

underpass collapses in Gurugram News Hindi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हरियाणा के गुरुग्राम के धनवापुर फाटक नंबर 26 के पास गुरुवार शाम 4 बजे बड़ा हादसा हुआ. जिसमें निर्माणाधीन रेलवे अंडरपास की शटरिंग गिरने से आठ श्रमिक दब गए. इस दर्दनाक हादसे में  एक मजदूर की मौत हो गई और दो मजदूर घायल हो गए. घटना के बाद  घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेलवे अंडरपास का काम एक महीने से चल रहा था. इस दौरान ही दर्दनाक हादसा हुआ. जिसमें 21 वर्षीय गुड्डू की मौत हो गई और दो मजदूरों को हल्की चोट आई है. बता दें कि यहां पर एक महीने से चले रहे काम को करने के लिए  15-16 श्रमिक उत्तर प्रदेश के संभल और बदायूं के रहने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: SSB ने इंस्पेक्टर और हेड कांस्टेबल को किया सस्पेंड, Seema Haider Case से है कनेक्शन

मजदूरों ने जाहिर किया गुस्सा 

मामले की जानकारी होते ही फायर ब्रिगेड की टीम और पुलिस पहुंच गई. काफी देर मशक्कत के बाद क्रेन की मदद से मजदूर का शव निकाला गया. इस हादसे को लेकर  साथी मजदूरों में गुस्सा है. शव लेकर जा रही एम्बुलेंस को भी मजदूरों ने रोकने का प्रयास किया. इस घटना पर स्टेशन हाउस ऑफिसर प्रदीप कुमार ने कहा कि गुरुग्राम में धनवापुर रेलवे क्रॉस नंबर 26 के पास एक निर्माणाधीन अंडरपास आज शाम ढह गया. मौके पर टीम ने पहुंचकर फंसे हुए मजदूरों को बाहर निकाला. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.


 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement