Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jammu-Kashmir Encounter: कुलगाम मुठभेड़ में 2 आंतकी ढेर, ASP समेत 5 सुरक्षाकर्मी हुए घायल

Jammu-Kashmir Encounter: कुलगाम में यह ऑपेरशन करीब 12 घंटे चला. जिसमें दोनों आतंकी मारे गए. सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों के पास से भारी तादाद में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए हैं.

Latest News
Jammu-Kashmir Encounter: कुलगाम मुठभेड़ में 2 आंतकी ढेर, ASP समेत 5 सुरक्षाकर्मी हुए घायल

Jammu and Kashmir Encounter (Representative Image)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW


जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में शनिवार को सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली. सेना ने एनकाउंटर में दो आतंकवादियों को मार गिराया. जबकि ऑपरेशन के दौरान एक अधिकारी समेत पांच सुरक्षाकर्मी घायल हो गए. घायलों अस्पताल में भर्ती कराया गया है. खुफिया इनपुट के आधार पर सेना और पुलिस ने जॉइंट ऑपरेशन शुरू किया था, लेकिन सुरक्षाबलों को देख आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में दहशतगर्द मारे गए.

पुलिस ने बताया कि देवसर क्षेत्र के आदिगाम गांव में सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया था और इसी दौरान उनके एवं आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. अधिकारियों ने बताया कि मुठभेड़ स्थल के निकट गोली लगने से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (यातायात) मुमताज अली मामूली रूप से घायल हो गए हैं.

सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी
उन्होंने बताया कि आतंकवादियों के खिलाफ जारी अभियान में 4 सुरक्षाकर्मी घायल हुए हैं. पुलिस ने बताया कि दो आतंकवादी मारे गए हैं और क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. इसने बताया कि मारे गए आतंकवादियों की पहचान और उनके समूह का पता लगाया जा रहा है. 


यह भी पढ़ें- 'अडानी-अंबानी को बुला लिया, नाच-गाना...', राम मंदिर समारोह पर राहुल गांधी की टिप्पणी


बता दें कि कुलगाम में यह ऑपेरशन करीब 12 घंटे चला. जिसमें दोनों आतंकी मारे गए. सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों के पास से भारी तादाद में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए हैं. इससे पहले 20 सितंबर को रियासी जिले के चसाना में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement