Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karanataka Elections 2023: 'किसानों के बेटों से शादी करो हम 2 लाख रुपए देंगे' वोट के लिए ये कैसा वादा

कर्नाटक चुनाव अब ज्यादा दिन दूर नहीं है. ऐसे में नेताओं ने जनता को लुभाने के लिए अजीबोगरीब चुनाव वादे करने शुरू कर दिए है.

Latest News
Karanataka Elections 2023: 'किसानों के बेटों से शादी करो हम 2 लाख रुपए देंगे' वोट के लिए ये कैसा वादा

Karanataka Elections 2023 kumarswamy assembly poll promise will give 2 lakh to women who marry farmers sons

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: चुनाव का माहौल और वोट पाने के लिए तरह-तरह की वादे किए जा रहे हैं. जनता को लुभाने की कवायद में नेता कोई भी वादा बिना सोचे समझे किए दे रहे हैं. कर्नाटक चुनाव में ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है. यहां कोई छुटभैया नेता नहीं बल्कि पूर्व सीएम ने ही ऐसा चुनावी वादा किया है, जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे. 

ये कैसा वादा

कर्नाटक चुनाव में वोट के लिए पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कहा है कि अगर कोई लड़की किसान के बेटे से शादी करेगी तो उसे उनकी पार्टी दो लाख रुपए देगी. कोलार में 'पंचरथना' रैली को संबोधित करते हुए कुमारस्वामी ने ये अटपटा वादा किया. कुमारस्वामी रैली में कहना चाह रहे थे कि किसानों के बच्चों की शादियों को बढ़ावा मिलना चाहिए. सरकार को उन लड़कियों को दो लाख रुपए देने चाहिए, जो किसानों के बच्चों से शादी करेंगी.

ये भी पढ़ें: AAP के जश्न में बोले केजरीवाल, 'देश विरोधी ताकतों ने मनीष और सत्येंद को जेल में डाला'

क्या बोले पूर्व मुख्यमंत्री

कुमारस्वामी ने कहा, 'मुझे एक याचिका मिली है, जिसमें कहा गया है कि लड़कियां किसानों के लड़कों से शादी नहीं कर रही हैं. किसानों के बच्चों की शादी के लिए सरकार को दो लाख रुपए लड़कियों को देने चाहिए. इस प्रोग्राम की बदौलत हम लड़कों की सेल्फ-रिस्पेक्ट का बचाव कर सकेंगे.'

ये भी पढ़ें: कांग्रेस ने रोका फिर भी अनशन पर बैठे सचिन पायलट, पोस्टर पर सिर्फ एक गांधी की तस्वीर से संदेश

दनादन प्रचार में जुटी पार्टियां

कर्नाटक में 10 मई को चुनाव होना और है 13 मई को नतीजे सामने आएंगे. कांग्रेस, बीजेपी से लेकर कुमारस्वामी की जेडीएस तक दनादन प्रचार में लगी हुई है. जेडीएस का टारगेट है कि 224 सीटों में से कम से कम 124 उसे जीतनी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement