Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPS अफसर पर भड़के महेंद्र सिंह धोनी, एक्शन के लिए पहुंचे हाईकोर्ट, क्या है पूरा केस?

महेंद्र सिंह धोनी एक IPS अधिकारी जी संपत कुमार के खिलाफ आपराधिक अवमानना ​​की कार्यवाही शुरू करने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

IPS अफसर पर भड़के महेंद्र सिंह धोनी, एक्शन के लिए पहुंचे हाईकोर्ट, क्या है पूरा केस?

महेंद्र सिंह धोनी. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhomi) ने मैच फिक्सिंग (Match Fixing) से जुड़े मामले में मद्रास हाई कोर्ट का रुख किया है. धोनी ने IPS अधिकारी जी संपत कुमार के खिलाफ हाई कोर्ट और सीनियर वकीलों पर आपत्तिजनक बयान देने का आरोप लगाया है. 

धोनी ने कंटेंप्ट की कार्रवाई शुरू करने की हाई कोर्ट से गुहार लगाई है. उन्होंने कोर्ट से अपील की है कि आईपीएस अधिकारी के खिलाफ समन जारी किया जाए. कोर्ट ने इस मामले को लिस्ट कर लिया है लेकिन इस पर सुनवाई नहीं हो सकी है.

Virat Kohli Birthday: पाकिस्तानी गेंदबाज से नहीं हुआ कंट्रोल, विराट कोहली के बर्थ डे पर बोले- इंतजार नहीं होता

2014 में कोर्ट से धोनी ने लगाई थी गुहार

महेंद्र सिंह धोनी ने 2014 में तत्कालीन पुलिस महानिरीक्षक संपत कुमार को मैच फिक्सिंग और स्पॉट फिक्सिंग में उनसे जुड़ा कोई भी बयान देने से रोक लगाने के लिए दीवानी मुकदमा दायर किया था. 

इमरान खान ने छीन लिया महिला से उसका होने वाला दूल्हा, ऐसी 'क्रूरता' के लिए कोस रही जनता

कोर्ट ने IPS अधिकारी पर लगाई थी ये रोक

महेंद्र सिंह धोनी ने अदालत से हर्जाने के तौर पर 100 करोड़ रुपये का भुगतान करने का निर्देश देने का भी अनुरोध किया था. अदालत ने 18 मार्च 2014 को अंतरिम आदेश पारित करके संपत कुमार पर धोनी के खिलाफ किसी भी तरह का बयान देने से रोक लगा दी थी. 

कोर्ट के आदेश के बाद भी संपत कुमार ने कथित तौर पर सु्प्रीम कोर्ट में एक हलफनामा दायर किया था जिसमें कोर्ट और स्टेट काउंसिल के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की गई थी. (इनपुट: भाषा)

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement