Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nepal Plane Crash: कोर्ट के आदेश पर छुट्टी मनाने गया था तलाकशुदा भारतीय कपल, प्लेन क्रैश में चली गई जान

Nepal Plane Crash News: नेपाल प्लेन हादसे में मारे गए चारों भारतीय कोर्ट के आदेश पर छुट्टी मनाने नेपाल गए थे. प्लेन हादसे में 22 लोगों की मौत हो गई.

Nepal Plane Crash: कोर्ट के आदेश पर छुट्टी मनाने गया था तलाकशुदा भारतीय कपल, प्लेन क्रैश में चली गई जान

नेपाल प्लेन क्रैश में नहीं बची किसी की जान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: नेपाल के प्लेन हादसे में चार भारतीयों की भी जान चली गई. नेपाल प्रशासन ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि प्लेन में सवार सभी 22 लोगों की मौत हो चुकी है. अब यह बात सामने आई है कि प्लेन में सवार चारों भारतीय एक ही परिवार के थे. इन चार में दो लोग तलाकशुदा कपल थे जो कोर्ट के आदेश पर छुट्टी मनाने नेपाल गए थे.

    पुलिस अधिकारियों ने बताया कि वैभवी त्रिपाठी और उनके पूर्व पति अशोक त्रिपाठी अपने दो बच्चों के साथ नेपाल गए थे. तलाक ले चुके वैभवी और अशोक को एक फैमिली कोर्ट ने आदेश दिया था कि वे हर साल एक बार अपने परिवार के साथ कम से कम 10 दिन की छुट्टी मनाने जाएं.

    यह भी पढ़ें- पाकिस्तान हुआ कंगाल! PM शहबाज बोले- 24 घंटे में आटे की कीमत न घटी तो बेच दूंगा अपने कपड़े

    फैमिली कोर्ट ने कहा था- हर साल परिवार संग मनाएं छुट्टी
    महाराष्ट्र के ठाणे इलाके के कपूरवाड़ी थाने की सीनियर पुलिस इन्स्पेक्टर उत्तम सोनावने ने बताया, 'इस कपल को फैमिली कोर्ट ने आदेश दिया था कि वे हर साल अपने बच्चों के साथ छुट्टी मनाने जाएं. हमें नेपाल में प्लेन गायब होने की सूचना मिली तो हम वैभवी के घर गए. वैभवी बांद्रा की एक कंपनी में काम करती थीं और अपनी मां की देखभाल करती थीं. उनके छुट्टी पर जाने की वजह से मां का ख्याल रखने के लिए उनकी बहन आईं थीं.'

    यह भी पढ़ें- ज्यादा कमीशन के लिए विरोध में उतरे देश के 70 हजार पेट्रोल पंप, जानें क्या होगा 24 राज्यों में असर

    रविवार को नेपाल के पोखरा से उड़ान भरने वाला तारा एयर का यह प्लेन जॉमसॉम में लैंड करने से कुछ मिनट पहले ही गायब हो गया. छह-सात घंटे तक इस प्लेन का कहीं कोई पता ही नहीं चला. बाद में कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि उन्होने प्लेन क्रैश होते हुए देखा है. 

    हादसे में नहीं बच सकी किसी भी यात्री की जान
    बाद में आर्मी और पुलिस ने पता लगाया कि यह प्लेन मस्टैंग इलाके की पहाड़ियों पर क्रैश हो गया था. नेपाल की आर्मी ने घंटों मशक्कत के बाद हादसे में मारे गए लोगों के शव बरामद किए. अब इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि प्लेन में सवार क्रू मेंबर समेत सभी 22 लोगों की मौत हो गई है. यह प्लेन खराब मौसम के कारण हादसे का शिकार हो गया था.

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement