Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'पठान' पर लड़ बैठे कांग्रेस-बीजेपी के दो बड़े नेता, एक दूसरे को बताया 'बजरंगी गुंडा' और 'राक्षस'

Besharam Rang Controversy: फिल्म 'पठान' को लेकर शुरू हुए विवाद में अब नेताओं के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है. बीजेपी कांग्रेस के नेता आमने-सामने हैं.

'पठान' पर लड़ बैठे कांग्रेस-बीजेपी के दो बड़े नेता, एक दूसरे को बताया 'बजरंगी गुंडा' और 'राक्षस'

Bhupesh Baghel vs Anil Vij

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान की फिल्म 'पठान'. फिल्म का गाना 'बेशर्म रंग' (Besharam Rang) और गाने में दीपिका पादुकोण की भगवा रंग की बिकिनी. इस पर शुरू हुआ विवाद (Pathaan Controversy) हर दिन नया रूप ले रहा है. नेताओं में ऐसी जुबानी जंग हो रही है कि अब हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज (Anil Vij BJP) ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) को राक्षस प्रवृत्ति का इंसान बता दिया है. इससे पहले भूपेश बघेल ने इस विवाद में कहा था कि ये बजरंगी गुंडे भगवा रंग धारण कर निकलते हैं, वे बताएं कि उन्होंने समाज के लिए क्या त्याग किया है.

बीजेपी नेताओं के साथ-साथ तमाम हिंदूवादी संगठनों शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और उनकी फिल्म 'पठान' का विरोध कर रहे हैं. इनका तर्क है कि यह फिल्म हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाती है. फिल्म में दीपिका पादुकोण के भगवा रंग की बिकनी पहनने और गाने के बोल 'बेशर्म रंग' होने पर कहा जा रहा है कि भगवा रंग को अपमानित किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- 'पठान' के विरोध में उतरी मुस्लिम महिला की मांग, बुलडोजर चलाकर गिरा दो शाहरुख खान का घर

भूपेश बघेल बोले- वसूली के लिए भगवा पहनते हैं बजरंगी गुंडे
इसी बारे में जब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल से सवाल किया गया तो उनका कहना था, 'भगवा पहनना और उसे धारण करना दो अलग बाते हैं. जब साधु-संत अपने घर परिवार और समाज को त्याग देते हैं तब वे भगवा या गेरुआ रंग को धारण करते हैं. अब ये बजरंगी गुंडे भगवा रंग धारण करके निकलते हैं तो वे बताएं कि उन्होंने समाज के लिए क्या त्याग किया है? ये लोग तो वसूली करने के लिए भगवा पहन रहे हैं.'

यह भी पढ़ें- 'मुसलमानों का मजाक बन जाएगा', उलेमा बोर्ड ने शाहरुख पर लगाए गंभीर आरोप, मुश्किलों में पठान

अब भूपेश बघेल के बयान पर अनिल विज ने प्रतिक्रिया दी है. बीजेपी नेता अनिल विज ने कहा है, 'अगर हम हिंदुस्तान की सनातन संस्कृति का अध्ययन करें तो हर युग में देवता भी रहे हैं और राक्षस भी रहे हैं. ये जो छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री हैं, ये आज के राक्षस प्रवृत्ति के महानुभाव हैं. जिनको भगवा में इतना दोष नजर आता है. दिन चढ़ता है तो भगवा होता है और रात होती है तो भगवा होता है. हमारे तिरंगे में सबसे ऊपर भगवा है. इनको उसमें दोष नजर आ रहा है तो अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement