Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Modi 100 MN Followers: X पर पीएम मोदी ने बनाया रिकॉर्ड, 100 मिलियन हुए फॉलोअर्स

PM Modi 100 MN Followers: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है. एक्स (पहले ट्विटर) पर उनके 100 मिलियन फॉलोअर हो गए हैं.

Latest News
PM Modi 100 MN Followers: X पर पीएम मोदी ने बनाया रिकॉर्ड, 100 मिलियन हुए फॉलोअर्स

X पर पीएम मोदी के हुए 100 मिलियन फॉलोअर्स

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) सोशल मीडिया पर सबसे लोकप्रिय नेताओं में से एक हैं. अब सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स के लिहाज से उन्होंने एक नया रिकॉर्ड बनाया है. एक्स (पहले ट्विटर) पर पीएम मोदी के 100 मिलियन फॉलोअर हो गए हैं. 10द मिलियन फॉलोअर्स वाले वह पहले ग्लोबल नेता हैं. अब तक यह रिकॉर्ड किसी और राजनीतिक हस्ती ने नहीं बनाया है. 

जो बाइडेन समेत तमाम दिग्गजों को छोड़ा पीछे 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सोशल मीडिया पर फॉलो करने वाले लोग भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं. दूसरे देशों में भी पीएम मोदी की लोकप्रियता पिछले 10 साल से बरकरार है. पीएम मोदी अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन समेत तमाम दिग्गज नेताओं से काफी पीछे हैं. एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पीएम 100 मिलियन फॉलोअर्स के साथ सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले ग्लोबल लीडर बन गए हैं. 


यह भी पढ़ें: जानलेवा हमले के बाद Donald Trump का रिएक्शन आया सामने, 'ईश्वर की कृपा से बच गया'


पीएम मोदी के फॉलोअर्स दूसरे वैश्विक नेताओं की तुलना में कहीं ज्यादा है. अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन के एक्स पर सिर्फ 38.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. दुबई के शासक शेख मोहम्मद (11.2 मिलियन फॉलोअर्स) और पोप फ्रांसिस (18.5 मिलियन फॉलोअर्स) जैसे अन्य विश्व नेताओं के फॉलोअर्स पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना में काफी कम है.


यह भी पढ़ें: Donald Trump की Rally में चली गोलियां, इस घटना पर क्या बोले PM Modi, Joe Biden समेत विश्व के दिग्गज नेता


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement