Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Punjab Assembly का चल रहा था सत्र, अचानक सीएम भगवंत मान और प्रताप बाजवा भिड़े, जमकर हुई 'तूतू-मैंमैं'

Punjab News: नेता विपक्ष प्रताप बाजवा का भगवंत मान पर आरोप, कहा- जानबूझकर पूर्व मंत्री फौजा सिंह सरारी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की.

Punjab Assembly का चल रहा था सत्र, अचानक सीएम भगवंत मान और प्रताप बाजवा भिड़े, जमकर हुई 'तूतू-मैंमैं'

Bhagwant Mann और आप के अन्य विधायक पंजाब विधानसभा सत्र के दौरान.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Bhagwant Mann News- पंजाब विधानसभा सोमवार को सत्ताधारी और विपक्षी दलों के विधायकों के बीच अखाड़े में तब्दील हो गई. राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री भगवंत मान (Punjab Chief Minister Bhagwant Mann) और नेता विपक्ष प्रताप सिंह बाजवा (Partap Singh Bajwa) के बीच गर्मागर्मी हो गई. दोनों को बीच 'तूतू-मैंमैं' इतनी बढ़ गई कि हाथापाई जैसे हालात पैदा हो गए. यह बवाल तब शुरू हुआ, जब बाजवा अभिभाषण पर बोल रहे थे. उन्होंने इस दौरान मुख्यमंत्री पर कई आरोप लगा दिए. खासतौर पर पूर्व मंत्री फौजा सिंह सरारी के खिलाफ जानबूझकर कार्रवाई नहीं करने का मुद्दा उठाया, जिस पर मान भड़क गए और फिर हंगामा शुरू हो गया.

बाजवा बोले- विजिलेंस पर आप का कब्जा

बाजवा ने आप सांसद राघव चड्ढा (AAP MP Raghav Chadha) के एक बयान का जिक्र किया, जिसमें चड्ढा ने कहा था कि केंद्रीय जांच एजेंसियों पर भाजपा को अपने झंडे लगा लेने चाहिए. बाजवा ने पंजाब में यही काम करने का आरोप आप सरकार पर लगाया. उन्होंने कहा, आप को विजिलेंस ऑफिस पर अपना झंडा लगा लेना चाहिए. इस पर सीएम मान ने पलटवार किया और कहा, जो भी सरकारी पैसे के भ्रष्टाचार में शामिल होगा, उसे नहीं बख्शा जाएगा.

मान ने कांग्रेस विधायकों को किया जेल जाने का इशारा

मुख्यमंत्री मान ने विपक्षी दल कांग्रेस के विधायकों की बेंचों की तरफ इशारा किया और कहा, सच जल्द बाहर आएग और कोई बख्शा नहीं जाएगा.

इस पर बाजवा ने मुख्यमंत्री से पूर्व मंत्री फौजा सिंह सरारी (Fauja Singh Srari) के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने को लेकर सवाल किया. इसके बाद सुखपाल खैरा और भगवंत मान के बीच बहस शुरू हो गई. इस पर आप के विधायक नारेबाजी करते हुए वैल में आ गए. हंगामा बढ़ता देखकर स्पीकर ने सदन को लंच तक के लिए स्थगित कर दिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement