Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

महंगाई के खिलाफ हल्ला बोलने के बाद आज गुजरात पहुंचेंगे राहुल गांधी, जानिए क्या है प्लान

Rahul Gandhi का गुजरात दौरा सात सितंबर को पार्टी की 'भारत जोड़ो यात्रा' शुरू होने से दो दिन पहले हो रहा है. यह यात्रा 12 राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों से गुजरेगी और लगभग 150 दिनों की इस पदयात्रा में 3,500 किलोमीटर की दूरी तय की जाएगी.

महंगाई के खिलाफ हल्ला बोलने के बाद आज गुजरात पहुंचेंगे राहुल गांधी, जानिए क्या है प्लान

राहुल गांधी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को राजधानी नई दिल्ली में आयोजित महंगाई के खिलाफ रैली में केंद्र सरकार के खिलाफ जबरदस्त हमला बोला था. आज राहुल गांधी गुजरात पहुंचेंगे. गुजरात चुनाव से पहले राहुल गांधी की इस यात्रा को कांग्रेस पार्टी के लिए बहुत महत्वपूर्ण माना जा रहा है. गुजरात में राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. वह साबरमती आश्रम में एक प्रार्थना सभा में भी शिरकत करेंगे. 

गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. गुजरात कांग्रेस के नेताओं ने मीडिया को बताया कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अहमदाबाद के साबरमती रीवरफ्रंट पर कांग्रेस के 'बूथ योद्धाओं' के 'परिवर्तन संकल्प' सम्मेलन को संबोधित करेंगे. उन्होंने कहा कि वह बाद में साबरमती आश्रम जाएंगे, जहां वह एक प्रार्थना सभा में शामिल होंगे और कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ से पहले महात्मा गांधी का आशीर्वाद लेंगे.

Congress Worker

पढ़ें- अध्यक्ष पद के लिए चल रहा अशोक गहलोत का नाम, शशि थरूर ने की गुपचुप मुलाकात

पांच महीने पहले गुजरात आए थे राहुल
राहुल गांधी ने आखिरी बार 10 मई को गुजरात का दौरा किया था जब उन्होंने दाहोद शहर में आदिवासियों को संबोधित किया था. पार्टी नेताओं ने कहा कि इस बार वह आगामी चुनावों के लिए बूथ स्तर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं को लामबंद करेंगे और पार्टी के चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे. उन्होंने कहा कि पार्टी का लक्ष्य 15 सितंबर तक उम्मीदवारों की पहली सूची जारी करना है. कांग्रेस नेताओं ने बताया कि कांग्रेस ने गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए तीन महीने तक चलने वाले चुनाव प्रचार अभियान की तैयारी कर रही है.

पढ़ें- Congress की मंहगाई पर हल्ला बोल रैली को लेकर BJP का तंज- ये है राहुल गांधी का रिलॉन्च 4.0

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement