Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amit Shah पर बरसे उद्धव ठाकरे, 'आज से उनको अहमद शाह अब्दाली ही कहूंगा'

Uddhav Attack On Amit Shah: शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने अमित शाह की तीखी आलोचना करते हुए उन्हें "अब्दाली का राजनीतिक उत्तराधिकारी" बताया है.

Amit Shah पर बरसे उद्धव ठाकरे, 'आज से उनको अहमद शाह अब्दाली ही कहूंगा'

बीजेपी पर जमकर बरसे उद्धव ठाकरे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से पहले तीखे वार-पलटवार का दौर शुरू हो गया है. शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे ने गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) की तीखी आलोचना करते हुए उनकी अहमद शाह अब्दाली से तुलना की है.  ठाकरे ने भाजपा (BJP) की हिंदुत्व के प्रति प्रतिबद्धता पर सवाल उठाया है.उद्धव ठाकरे ने विधानसभा चुनाव के पहले  पुणे में एक रैली को संबोधित करते हुए  शाह पर जुबानी तंज कसते हुए कहा कि कभी अहमद शाह अब्दाली भी पुणे आया था. 

'अमित शाह को अब्दाली कहूंगा'
पुणे रैली को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा, 'आज से मैं अमित शाह को अहमद शाह अब्दाली बोलूंगा. अगर वो मुझे नकली वंशज कहेंगे तो मैं यही कहूंगा.' उन्होंने कहा कि बीजेपी आज जो कर रही है उसे सत्ता जिहाद कहते हैं. हम छत्रपति शिवाजी महाराज को अपना आदर्श मानते हैं, जिन्होंने किसी का घर नहीं जलाने की सीख दी है. बीजेपी बताए कि क्या चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार जैसे लोग हिंदुत्ववादी हैं?


यह भी पढ़ें: अब Call Drop पर भुगतेंगी मोबाइल कंपनी, जानें TRAI के New Telecom Rules


देवेंद्र फडणवीस को भी ठाकरे ने दी चुनौती 
पूर्व सीएम और मौजूदा डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस को चुनौती देते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि मैं आपको चुनौती नहीं दे रहा हूं. यह सच है कि कुछ समय बाद या तो आप रहोगे या मैं ही रहूंगा. उन्होंने यह भी कहा कि फडणवीस ने मुझे कहा था कि मेरे साथ खिलवाड़ मत करो. उनको कहना चाहता हूं कि आपकी इतनी क्षमता नहीं है कि आपके साथ खिलवाड़ करूं.

उद्धव ठाकरे के बयानों पर पलटवार करते हुए देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि वह वरिष्ठ हैं और मैं ज्यादा कुछ नहीं कहूंगा. यही कहना चाहता हूं कि वह अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं और आज कल कुछ भी बोलने लगे हैं.


यह भी पढ़ें: हिमाचल में 3 दिन में चौथी बार फटा बादल, उत्तराखंड में 6,900 लोग बचाए


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement