Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Crime News: फिल्म में काम देने के नाम पर हैवानियत, चलती स्कॉर्पियो में किया मॉडल से गैंगरेप

उत्तर प्रदेश से एक बार फिर रेप का मामला सामने आया है. युवती का आरोप है कि उसे फिल्म में काम देने के बहाने उसके साथ गैंगरेप किया गया.

Latest News
UP Crime News: फिल्म में काम देने के नाम पर हैवानियत, चलती स्कॉर्पियो में किया मॉडल से गैंगरेप
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसे फिल्मों में काम देने के बहाने उसके साथ गैंगरेप किया गया. पहले स्कॉर्पियो में कुछ सुंघाकर मॉडल को बेसुध कर गैंगरेप किया इसके बाद होटल रूम लेजाकर एक बार फिर गैंगरेप किया. पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, आगे की जांच जारी है. 

पुलिस ने दर्ज किया केस 
पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने विनय सिंह, ईनाम सिंह और विपिन सिंह के खिलाफ गैंगरेप समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है, इसके साथ ही पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है. पीड़िता ने बताया कि वो कानपुर की रहने वाली है और मॉडलिंग करती है. इंस्टाग्राम पर उसकी दोस्ती विपिन सिंह से हुई थी. उसने उसे फोन कर एक डायरेक्टर से मिलाने के लिए लखनऊ बुलाया था. पीड़िता ने बताया कि विपिन ने मुझे स्कॉर्पियो (यूपी 32 LT 2801) बिठाया और एक व्यक्ति से मिलवाया. इसके बाद मैंने कहा कि मैं चलती हूं. उसने मुझसे कहा कि वो मुझे छोड़ देगा. 


ये भी पढ़ें-कोलकाता केस में CBI का ताबड़तोड़ एक्शन, पूर्व प्रिसिंपल के बाद 3 और लोग गिरफ्तार


इसके बाद दो और युवक आकर गाड़ी में बैठ गए और मुझे कोई नशीली चीज सुंघाकर मेरे साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. इथना ही नहीं इसके बाद ये मुझे होटल रुम लेकर गए जहां फिर मेरे साथ रेप किया. मॉडल ने बताया कि मुझे जब होश आया, तो मैं मटियार के क्रिस्टल होटल के एक रूम में थी. मैंने चिल्लने की कोशिश की पर उन लोगों ने मुझे मारा और मुझे किसी को कुछ न बताने के लिए कहा. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीसरे आरोपी की तलाश जारी है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement