Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vasundhara Raje ने नहीं दिया भाषण, बीच में ही छोड़ दी बीजेपी वर्किंग कमेटी की बैठक

Rajasthan BJP News: राजस्थान में बीजेपी की आपसी खींचतान खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. एक बार फिर से वसुंधरा राजे की नाराजगी सामने आई है.

Vasundhara Raje ने नहीं दिया भाषण, बीच में ही छोड़ दी बीजेपी वर्किंग कमेटी की बैठक

वसुंधरा राजे (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के बीच तनातनी की एक और घटना सामने आई है. बुधवार को राजस्थान के कोटा में आयोजित बीजेपी की कार्यसमिति की बैठक से पहले जमकर हंगामा हुआ. वसुंधरा राजे की नाराजगी इस स्तर तक पहुंच गई कि उन्होंने बैठक में भाषण ही नहीं दिया. पूर्व सीएम राजे इस बैठक के बीच से ही चली गईं.

राजस्थान बीजेपी नेतृत्व से वसुंधरा राजे की अदावत जगजाहिर ही है. इस बैठक में बीजेपी नेता सतीश पूनिया के अलावा प्रभारी अरुण के साथ-साथ वसुंधरा राजे मौजूद थीं. कुल तीन सत्रों वाले इस कार्यक्रम में वसुंधरा राजे का भाषण होना था. 

यह भी पढ़ें- PM Narendra Modi की मां को 100वें बर्थडे का गिफ्ट, हीराबेन के नाम पर होगा इस सड़क का नाम

वसुंधरा राजे छिपा नहीं सकीं नाराजगी
रिपोर्ट के मुताबिक, वसुंधरा राजे को चार राज्यों में बीजेपी की जीत और 10 लाख युवाओं को रोजगार देने के पीएम मोदी के वादे पर भाषण देना था. उनके लिए 25 मिनट का समय भी निर्धारित था लेकिन वह अचानक ही बैठक छोड़कर चली गईं. वसुंधरा राजे के इस कदम के बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि वह राज्य बीजेपी से बेहद नाराज़ हैं.

यह भी पढ़ें- President Election: बीजेपी-कांग्रेस नहीं तय कर पाई नाम, 'लालू यादव' समेत 11 लोगों ने भरा पर्चा

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि वसुंधरा राजे की टीम के लोग कई दिनों से उनके भाषण के बारे में पूछ रहे थे लेकिन उन्हें जानकारी नहीं दी गई. प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने के लिए वसुंधरा राजे कोटा पहुंचीं. बैठक में उनके मीडिया सलाहकर और पर्सनल गार्ड को अंदर जाने की इजाजत नहीं दी गई. एंट्री को लेकर बीजेपी नेता और कार्यकर्ता भिड़ते और एक दूसरे के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते भी दिखे. वसुंधरा कैंप के पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत को भी एंट्री नहीं दी गई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement