Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aaj Ka Mausam: UP-Bihar में जमकर बरसेंगे बादल, Delhi-NCR में बारिश की संभावना कम, पढ़ें IMD अलर्ट

देशभर के कई हिस्सों में बारिश का दौर जारी है. मौसम विभाग के अनुसार कुछ दिनों में मानसूनी बारिश का दौर खत्म होने वाला है.

Latest News
Aaj Ka Mausam: UP-Bihar में जमकर बरसेंगे बादल, Delhi-NCR में बारिश की संभावना कम, पढ़ें IMD अलर्ट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

देश के कई हिस्सों में मानसूनी बारिश जारी है. मौसम विभाग के मुताबिक, उत्तर भारत के अधिकांश हिस्सों में धीरे-धीरे मॉनसून का असर कम होता दिख सकता है. पिछले कुछ दिनों से यूपी, बिहार,उत्तराखंड सेमत कई राज्यों में बारिश होने की संभावना है. वहीं, राजधानी दिल्ली में बारिश के आसार कम हैं. दिल्ली के कई इलाकों में आज बादल छाए रहेंगे साथ ही कुछ स्थानों पर हल्की बारिश की संभावना बन सकती है.

दिल्ली का मौसम आज 
दिल्ली-एनसीआर में आज कुछ इलाकों में बादल छाए रहेंगे. आज दिल्ली में बारिश होने की संभावना बहुत कम है. मौसम विभाग के अनुसार, मौसम शुष्क रहेगा. आंशिक बादल रहेंगे. इस दौरान अधिकतम तापमान 35 और न्यूनतम तापमान 24 डिग्री रह सकता है. 17 सितंबर को भी बादल छाए रहेंगे, लेकिन बारिश होने के आसार काफी कम हैं. बारिश न होने के कारण दिल्लीवासियों को उमस का सामना भी करना पड़ सकता है.


ये भी पढ़ें-Arvind Kejriwal के इस्तीफे के पीछे है मास्टर प्लान, दिल्ली में समय से पहले होंगे चुनाव?  


यूपी में बारिश का अलर्ट 
उत्तर प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से कई जिलों में बारिश का दौर जारी है. मौसम विभाग ने यूपी में आज और कल 16 जिलों में भारी बारिश की संभावना जताई है. इसके साथ ही कुछ जिलों में बिजली गिरने की भी आशंका है. लखनऊ, कानपुर, वाराणसी और प्रयागराज जैसे शहरों में आज हल्की से मध्यम बारिश के आसार हैं. 

बिहार -झारखंड का मौसम 
मौसम विभाग के अनुसार, बिहार,झारखंड और छत्तीसगढ़ के कई हिस्सों में आज भारी बारिश हो सकती है. भारी बारिश के चलते जलभराव और सड़क दुर्घटनाओं की संभावना बढ़ सकती है. खासकर बिहार और झारखंड में आंधी-तूफान के साथ तेज बारिश की भी संभावना है, जिससे जनजीवन प्रभावित हो सकता है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement