Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP: शादी में बांटे गए 'बुलडोजर', दुल्हनों ने CM Yogi को कहा धन्यवाद

राज्य में शांति और सद्भाव का माहौल बनाने के लिए दुल्हनों ने भी सामूहिक रूप से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद दिया.

UP: शादी में बांटे गए 'बुलडोजर', दुल्हनों ने  CM Yogi को कहा धन्यवाद
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: यूपी में योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की जीत का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. इसका एक उदाहरण भी प्रयागराज में देखने को मिला. दरअसल यहां सरकार बनने की खुशी में शादीशुदा जोड़ों को उपहार के रूप में छोटे-छोटे बुलडोजर दिए गए. 

    जानकारी के अनुसार, बीते रविवार को कटरा के चौरसिया समुदाय की ओर से एक सामूहिक विवाह समारोह आयोजित किया गया था. इसमें शादी करने वाले नौ जोड़ों को घरेलू सामान समेत एक बुलडोजर का खिलौना भी दिया गया. वहीं इसे लेकर प्रयागराज की मेयर अभिलाषा गुप्ता ने कहा, बुलडोजर महिलाओं की सुरक्षा के साथ-साथ उत्तर प्रदेश के विकास का भी प्रतीक है. 

    ये भी पढ़ें- तीन साल तक जोड़े 1-1 रुपये के सिक्के, खरीद ली ढाई लाख वाली सपनों की Bike

    इसके अलावा राज्य में शांति और सद्भाव का माहौल बनाने के लिए दुल्हनों ने भी सामूहिक रूप से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद दिया.

    गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ ने बुलडोजर का इस्तेमाल अपने पहले कार्यकाल में माफिया और अपराधियों की अवैध संपत्ति को ध्वस्त करने में बड़े पैमाने पर किया था. इसके बाद से ही सीएम को बुलडोजर बाबा का नाम दे दिया गया. 

    गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement