Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

छत्तीसगढ़: नवविवाहित जोड़े की मौत, शादी के रिस्पेशन से पहले पति ने खुद को और पत्नी को मारा

Husband kills wife: छत्तीसगढ़ में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पति ने वेडिंग रिसेप्शन से पहले खुद को और अपनी पत्नी को मार डाला.

छत्तीसगढ़: नवविवाहित जोड़े की मौत, शादी के रिस्पेशन से पहले पति ने खुद को और पत्नी को मारा

Newly married couple found dead

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक नवविवाहित जोड़े की ठीक उसके वेडिंग रिस्पेशन से पहले मौत की खबर सामने आई है. पुलिस का कहना है कि सस्पेक्ट नशे में था और खुद की जान लेने से पहले उसने अपनी पत्नी को मौते के घाट के उतारा है. पुलिस अधिकारी ने बताया है कि घटना मंगलवार शाम टिकरापारा पुलिस स्टेशन अंर्तगत आने वाले ब्रिजनगर की है.

लड़के की मां ने बताई पूरी बात

पुलिस ने कहा, '24 साल के असलम और 22 वर्षीय कहकश बानो की शादी रविवार को ही हुई और उनका रिसेप्शन मंगलवार की रात को था. रिसेप्शन के लिए दोनों कमरे में तैयार हो रहे थे, तभी लड़के की मां को बहू की चीख सुनाई पड़ी. वो तुरंत ही कमरे की और दौड़ी लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था. परिवार के लोगों ने जब खिड़की से झांक कर देखा तो दोनों जमीन पर गिरे हुए थे और बहुत सारा खून बह रहा था.'

ये भी पढ़ें: 'भाई की गुंडई' पर बोले बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री, 'जो करेगा वो भरेगा'

नशे में था असलम

पुलिस मामले की जांच कर रही है और मृतकों की बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भी भेज दिया गया है. पुलिस का कहना है कि हमें कुछ ड्रग्स मिले हैं, जो कि असलम ने फंक्शन से पहले लिए थे. इसी कारण वो अपना होश खो बैठा था और उसने अपनी पत्नी को मार डाला और फिर खुद की भी चाकू मारकर जान ले ली.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement