Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nitish Kumar पर फिर भड़के चिराग पासवान, बोले- कार्यकाल नहीं पूरा कर पाएंगे नीतीश

चिराग ने दावा किया है कि Nitish Kumar विपक्षी नेताओं से समर्थन मांगने के लिए ही लगातार उनसे मुलाकात कर रहे हैं.

Nitish Kumar पर फिर भड़के चिराग पासवान, बोले- कार्यकाल नहीं पूरा कर पाएंगे नीतीश
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार की राजनीति में साल 2020 में लोकसभा चुनावों में लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के सांसद चिराग पासवान को कुछ खास हासिल नहीं हुआ है. ऐसे में उनका गुस्सा लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के खिलाफ देखने को मिलता रहा है. ऐसे में अब चिराग ने दावा किया है कि एनडीए गठबंधन में सब-कुछ ठीक नहीं चल रहा है वो दर्शाता है कि राज्य में मध्यावधि चुनाव होने वाले हैं और उनकी सरकार 5 साल का कार्यकाल भी पूरा नहीं कर पाएगी. 

बिहार में होंगे मध्यावधि चुनाव

चिराग पासवान ने बिहार की राजनीति को लेकर कहा है कि जिस तरह से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पैदल चल कर विरोधी दल के नेताओं यहां गए और वहां घंटों बैठ कर नई संभावना तलाश रहे हैं उससे साफ है कि जल्द बिहार में मध्यावधि चुनाव (Mid term election in Bihar) हो सकता है.

इसके साथ ही चिराग ने जातीय जनगणना का मुद्दा एक बार फिर उठा दिया है. चिराग पासवान ने कहा कि जातीय जनगणना को लेकर राजनीति नहीं होनी चाहिए. इसको लेकर सभी विपक्षी दल एकजुट हैं इसलिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को यह काम जल्द से जल्द करना चाहिए.

Rakesh Tikait को BKU ने दिखाया बाहर का रास्ता, भाई नरेश से भी छिना अध्यक्ष पद

जाति के आधार पर बनती है नीतियां

चिराग ने कहा कि जाति के आधार पर केंद्र और राज्य सरकार कई नीतियां बनाती हैं उसके आधार पर राशि मुहैया कराई जाती है इसलिए सबको पता होना चाहिए कि जो राशि खर्च हो रही है यह सही हो रही है या नहीं. इसके लिए यह जानना जरुरी है कि किस जाति की कितनी आबादी है. ऐसे में अब चिराग खुलकर जातीय जनगणना का मुद्दा उठा रहे हैं और इससे पहले भी वो कई जातीय जनगणना के मुद्दे पर आरजेडी के साथ खड़े दिखे हैं.

Summer Vacation: कम समय में बढ़िया वेकेशन के लिए इन जगहों का बनाएं प्लान

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement