Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आर्यन खान क्रूज ड्रग्स केस में गवाह रहे Prabhakar Sail की हार्ट अटैक से मौत

क्रूज ड्रग्स केस में गवाह रहे प्रभाकर सैल की हार्ट अटैक से मौत हो गई है. उन्होंने किरण गोसावी के खिलाफ बयान दिया था.

आर्यन खान क्रूज ड्रग्स केस में गवाह रहे Prabhakar Sail की हार्ट अटैक से मौत

प्रभाकर सैल और आर्यन खान (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश के चर्चित क्रूज ड्रग्स केस के अहम गवाह रहे प्रभाकर सैल (Prabhakar Sail) की हार्ट अटैक से मौत हो गई है. शुक्रवार को उनके वकील तुषार खंडारे ने यह जानकारी दी है. उन्हें चेंबूर के माहुल इलाके स्थित अपने आवास में दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद तबीयत बिगड़ गई. 

प्रभाकर सैल ने ही किरण गोसावी (Kiran Gosavi) के खिलाफ बयान दिया था. किरण गोसावी ने कथित तौर पर बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी (Pooja Dadlani) से पैसे लिए थे. ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का भी नाम आया था. वह कई दिनों तक एनसीबी की हिरासत में रहे थे.

Aryan Khan केस से विवादों में आए Sameer Wankhede की NCB से छुट्टी, नहीं मिला एक्सटेंशन

प्रभाकर सैल के दावे ने बदल दिया जांच का तरीका

प्रभाकर सैल ने कहा था कि क्रूज पार्टी में रेड के वक्त वह किरण गोसावी के साथ थे. प्रभाकर सैल के खुलासे के बाद ड्रग्स केस में नया मोड़ सामने आया था. एनसीबी के जोनल डायरेक्टर रहे समीर वानखेड़े पर जांच की आंच इसी आरोप के बाद आई थी. प्रभाकर सैल एनसीबी की विजिलेंस टीम ने पूछताछ के लिए बुलाया था. प्रभाकर सैल ने दावा किया था कि क्रूज पार्टी रेड के वक्त वह गोसावी के साथ थे. आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद उन्होंने गोसावी को 25 करोड़ रुपये की सौदेबाजी करते हुए सुना था.

तो क्या निर्दोष हैं Aryan Khan? एनसीबी ने कहा-नहीं है कोई सबूत

आज ही होगा अंतिम संस्कार

 प्रभाकर सैल का पार्थिव शरीर आज सुबह 11 बजे अंधेरी स्थित उनके घर लाया जाएगा. वहीं उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. प्रभाकर सैल एनसीबी जांच के पूरे प्रकरण के दौरान बेहद चर्चा में रहे थे. इस केस का उन्हें अहम गवाह माना जा रहा था.

 शाहरुख खान के बेटे Aaryan Khan लिख रहे हैं वेब सीरीज, जानें- क्या होगी कहानी?

कौन थे प्रभाकर सैल?

प्रभाकर सैल आर्यन खान ड्रग केस के स्वतंत्र गवाह थे. प्रभाकर ने दावा किया था कि वह किरण गोसावी के पर्सनल बॉडीगार्ड थे. किरण गोसावी के साथ आर्यन खान की एक सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. प्रभाकर सैल ने हलफनामे में एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर आरोप भी लगाया था. प्रभाकर ने कहा था कि समीर वानखेड़े मामले के स्वतंत्र गवाह आरोपियों को खरीदने की कोशिश कर रहे थे.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

और भी पढ़ें-
पूर्व NCB जोनल डायरेक्टर Sameer Wankhede की बढ़ी मुश्किलें, Mumbai में होटल और बार का लाइसेंस रद्द
NCB के शिकंजे में आए कई सितारे लेकिन कनविक्शन क्यों नहीं?

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement