Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रैंप वॉक करती दिखीं गाजियाबाद की ADM Ritu Suhas, पति ने पैरालंपिक में जीता था मेडल

ऋतु सुहास यूपी सरकार में PCS अधिकारी हैं और इस वक्त ADM गाजियाबाद के पद पर हैं. ऋतु ने साल 2003 में पीसीएस एग्जाम क्वालिफाई किया था.

रैंप वॉक करती दिखीं गाजियाबाद की ADM Ritu Suhas, पति ने पैरालंपिक में जीता था मेडल

Ritu Suhas Ramp Walk Photo

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: AAP नेता राघव चड्ढा के बाद गाजियाबाद की ADM ऋतु सुहास रैंप पर उतरीं. ऋतु आगरा में रैंप वॉक करती नजर आईं. उनकी तस्वीरें देखकर कोई कह नहीं सकता उन्हें इस काम का तजुर्बा न हो. वह बड़े ही कॉन्फिडेंस से रैंप वॉक करती दिखीं. अब ऋतु की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस खास फैशन शो का आयोजन आगरा में खादी उद्योग और खादी परिधान को बढ़ावा देने के लिए किया गया था. यह आयोजन गाजियाबाद की ADM ऋतु सुहास ने ही आयोजित किया था. आखिर में वह भी खादी से बनी फैंसी ड्रेस पहनकर रैंप पर उतरीं.

इस फैशन शो को लेकर ऋतु सुहास ने कहा, “केंद्र सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार ने खादी को बढ़ावा देने की कोशिश की, इसी को देखते हुए आगरा में खादी से बने कपड़ों के लिए फैशन शो रखा गया था. इस कार्यक्रम का मकसद खादी को लोगों की नजर में लाना है ताकि लोग अपने कल्चर के प्रति आकर्षित हों.” ऋतु ने कहा कि “खादी का मतलब सिर्फ कुर्ता, पायजामा ही नहीं बल्कि आज जिस तरह के भी ड्रेस चाहिए, सब उपलब्ध हैं.” ऋतु ने कहा कि “अगर हम खुद को प्रमोट नहीं करेंगे तो हमें कौन प्रमोट करेगा? पूरी दुनिया में खादी प्रसिद्ध है तो हम इससे क्यों भागें?”

Ritu Suhas

ऋतु सुहास यूपी सरकार में PCS अधिकारी हैं और इस वक्त ADM गाजियाबाद के पद पर हैं. ऋतु ने साल 2003 में पीसीएस एग्जाम क्वालिफाई किया था. नोएडा के डीएम सुहास एल वाई की पत्नी ऋतु सुहास मिसेज इंडिया-2019 का खिताब भी जीत चुकी हैं. उत्तर प्रदेश खादी ग्राम उद्योग को बढ़ावा देने के लिए ऋतु सुहास ने खूब प्रचार प्रसार किया है और कई बार रैंप पर वाक करती नजर आ चुकी हैं.

ऋतु के पति सुहास एल वाई की गिनती एक तेज तर्रार अधिकारियों में होती है. कोविड काल में जब नोएडा में हालात आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे थे तब सुहास एल वाई की तैनाती नोएडा में सीएम योगी ने की थी. इसके बाद ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए सुहास एल वाई ने कोरोना के नियमों का पालन करवाया था. सुहास एल वाई टोक्यो पैरालंपिक में सिल्वर मेडल जीत चुके हैं. इसके लिए पीएम मोदी ने उनकी तारीफ की थी. बैडमिंटन के शौकीन नोएडा डीएम अपने कामों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं.

ये भी पढ़ें:

1- Petrol Diesel Price: 10 दिनों में 9वीं बार बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें क्या हैं नई दरें

2- हवाई यात्रा के दौरान बदल गया बैग, यात्री ने खोजने के लिए Airline की वेबसाइट ही कर ली हैक

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement