Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BJP नेता Harshvardhan Patil कोरोना पॉजिटिव, बेटी की शादी में शामिल हुए थे कई दिग्गज

पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता हर्षवर्धन पाटिल कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं.

BJP नेता Harshvardhan Patil कोरोना पॉजिटिव, बेटी की शादी में शामिल हुए थे कई दिग्गज

Harshvardhan Patil

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पूर्व नेता और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता हर्षवर्धन पाटिल (Harshvardhan Patil) कोरोना (Coronavirus) से संक्रमित हो गए हैं. 28 दिसंबर को उनकी बेटी अंकिता पाटिल (Ankita Patil) की शादी हुई थी जिसमें कई प्रदेशों के राज्यपाल और दिग्गज मंत्रियों ने शिरकत की थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक महाराष्ट्र के डिप्ट सीएम अजित पवार (Ajit Pawar) भी इस शादी में शामिल हुए थे.

कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर भी अपने स्वास्थ्य के संबंध में पोस्ट शेयर किया है. हर्षवर्धन पाटिल ने लिखा है, 'सुरक्षा के दृष्टिकोण से कराया गया कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है. मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि कोरोना की जांच करवाएं और ध्यान रखें.'

पूर्व सहकारिता मंत्री हर्षवर्धन पाटिल की बेटी अंकिता पाटिल (Ankita Patil) का शादी ठाकरे (Thackeray) परिवार में हुई है. 28 दिसंबर को मुंबई (Mumbai) के ताज होटल (Taj Hotel) में दोनों की शादी हुई है. उनकी शादी एडवोकेट निहार ठाकरे के साथ हुई है.

अंकिता पाटिल पुणे (Pune) जिला परिषद की सदस्य हैं और इंडियन शुगर मिल्स एसोसिएशन की निदेशक भी हैं. वहीं निहार शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे के दिवंगत बेटे बिंदु माधव ठाकरे के बेटे हैं. वो मुंबई में एडवोकेट के तौर पर काम कर रहे हैं. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) निहार के सगे चाचा हैं और मनसे प्रमुख राज ठाकरे चचेरे चाचा हैं.

यह भी पढ़ें-
Nora Fatehi को हुआ कोरोना, पॉजिटिव आई COVID TEST की रिपोर्ट
Omicron की वजह से रुकी The Kapil Sharma Show की शूटिंग

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement