Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Navneet Rana दिल्ली के मंदिर में करेंगी Hanuman Chalisa का पाठ, उद्धव ठाकरे को दी चुनौती

नवनीत राणा (Navneet Rana) ने कहा कि वे अपने पति रवि राणा के साथ शनिवार को दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित संकटमोचन मंदिर में जा कर आरती करेंगी.

Navneet Rana दिल्ली के मंदिर में करेंगी Hanuman Chalisa का पाठ, उद्धव ठाकरे को दी चुनौती

नवनीत राणा की फाइल फोटो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी:  अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) और उनके पति रवि राणा हनुमान चालीसा मामले को लेकर चर्चा में है. नवनीत राणा ने बुधवार को कहा कि वे दिल्ली के हनुमान मंदिर में शनिवार को अपने पति रवि राणा के साथ हनुमान चालीसा का पाठ करेंगी. उन्होंने कहा कि वह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) को ज्ञान देना चाहती हैं कि धर्म का प्रचार करना गलत नहीं है. इसलिए वे हनुमान मंदिर में जा कर आरती करेंगे. 

नवनीत राणा ने कहा कि आगामी 14 मई को उद्धव ठाकरे सभा करेंगे. लेकिन हम दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित संकटमोचन मंदिर में जा कर आरती करेंगे. उन्होंने उद्धव ठाकरे पर हमला करते हुए कहा कि बाला साहेब ने कभी चुनाव नहीं लड़ा, लेकिन हमेशा उन्होंने शिवसैनिकों को आगे बढ़कर पद दिया. उद्धव को अगर पद का लालच नहीं है तो साफ करें कि वे कहां से चुनाव लड़ेंगे. मैं उनके खिलाफ चुनाव लड़ूंगी. राणा ने कहा कि महाराष्ट्र में राम भक्त और हनुमान भक्त उनके खिलाफ खड़े होंगे.
हनुमान चालीसा पर महाराष्ट्र में सियासी बवाल, Navneet Rana के घर के बाहर शिवसैनिकों का हंगामा

23 अप्रैल को पुलिस ने किया था गिरफ्तार
गौरतलब है कि मुंबई में उद्धव ठाकरे के घर के बार हनुमान चालीसा पढ़ने की धमकी देने के बाद राणा दंपत्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. मुंबई पुलिस ने नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा को 23 अप्रैल को गिरफ्तार किया था. दंपत्ति को 10 दिन जेल में बिताने पड़े थे. उन्हें कुछ शर्तों के साथ कोर्ट से जमानत मिल गई थी. कोर्ट ने कहा था कि सबूतों के साथ छेड़छाड़ की इजाजत नहीं दी जानी चाहिए. कोर्ट ने मीडिया में बयानबाजी करने पर भी रोक लगा दी थी. लेकिन उसके बावजूद राणा दंपत्ति ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की.
Loudspeaker Row: अजान के समय हनुमान चालीसा पर रोक लगाने वाले पुलिस कमिश्नर का हुआ ट्रांसफर

कोर्ट का करती हूं सम्मान
नवनीत राणा ने कहा कि कोर्ट का मैंने हमेशा सम्मान किया है, कोर्ट ने जिस विषय पर कहा कि इस पर नहीं बोलना है, उस पर मैंने नहीं बोला. लेकिन, मेरे प्राइवेट इलाज का, घर पर नोटिस जैसी बातों पर बोलने का मुझे अधिकार है. उन्होंने कहा कि 14 तारीख को महाराष्ट्र से संकट हटे, इसके लिए हम दिल्ली के कनॉट प्लेस पर बने संकटमोचन मंदिर में जा कर आरती करेंगे.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement