Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ludhiana Court Blast की जांच में सामने आया पाकिस्तान और खालिस्तान आतंक कनेक्शन

Ludhiana Court Blast में आतंक का खालिस्तान और पाकिस्तान कनेक्शन सामने आ रहा है. जांच एजेंसियों को शुरुआती जांच में ऐसी जानकारी सामने आई है.

Ludhiana Court Blast की जांच में सामने आया पाकिस्तान और खालिस्तान आतंक कनेक्शन

Ludhiana Blast

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: लुधियाना सेशन कोर्ट ब्लास्ट केस में खालिस्तानी कनेक्शन एंगल से भी जांच हो रही है. एजेंसियां और पंजाब पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रहे हैं. अभी तक की जांच में पता चला है कि पंजाब में अस्थिरता और अशांति बढ़ाने के मकसद से धमाके किए गए थे. अभी तक की जांच में ब्लास्ट से जर्मनी में मौजूद एक खालिस्तान समर्थक आतंकी और पाकिस्तान के एक कट्टरपंथी के होने की जानकारी सामने आई है. 

    जमर्नी में है खालिस्तान समर्थक आतंकी
    शीर्ष सुरक्षा अधिकारियों के अनुसार, 23 दिसंबर को हुए ब्लास्ट में जमर्नी में रह रहे खालिस्तान समर्थक आतंकी जसविंदर सिंह मुल्तानी की बड़ी भूमिका होने के प्रमाण मिले हैं. मुल्तानी मूल रूप से होशियारपुर जिले के मंसूरपुर गांव का है.

    पढ़ें: Ludhiana Court Blast: मुख्यमंत्री चन्नी ने की घायलों से मुलाकात, बोले- मरने वाला आत्मघाती हो सकता है

    पाक आतंकी संगठनों से कनेक्शन
    जांच एजेंसियों का मानना है कि मुल्तानी आतंकी हमले करने के लिए पाकिस्तानी संगठनों से संपर्क में है. भारत में हथियारों और विस्फोटकों की सप्लाई के लिए पाकिस्तानी तस्कर समूहों से मदद लेता रहा है. 

    पंजाब को करना चाहता था अस्थिर
    खुफिया इनपुट से संकेत मिले हैं कि पाकिस्तानी ISI ने पंजाब को अस्थिर करने के लिए बड़ी साजिश की थी. ISI ने पाकिस्तान के वॉन्टेड गैंगस्टर और खालिस्तान समर्थक हरविंदर सिंह उर्फ ​​रिंदा संधू के साथ मुल्तानी को विधानसभा चुनावों में पंजाब को अस्थिर करने के लिए आतंकी हमले की जिम्मेदारी दी थी. 

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement