Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सुकेश चंद्रशेखर के लपेटे में AAP, सत्येंद्र जैन-के कविता का 'WhatsApp चैट' रिलीज, कितना सच है ये दावा?

जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर के नए खुलासे से हड़कंप मच गया है. उसका दावा है कि के कविता और सत्येंद्र जैन से वह बात कर रहा था.

सुकेश चंद्रशेखर के लपेटे में AAP, सत्येंद्र जैन-के कविता का 'WhatsApp चैट' रिलीज, कितना सच है ये दावा?

Sukesh Chandrashekhar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मंडोली में बंद सुकेश चंद्रशेखर, सलाखों के अंदर भी दिल्ली की आम आदमी पार्टी (AAP) की मुश्किलें बढ़ा रहा है. उसके नए दावे से हड़कंप मच गया है. उसने कथित तौर पर जेल में बंद सत्येंद्र जैन और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी के कविता का एक कथित WhatsApp चैट रिलीज किया है.  

200 करोड़ के एक्सटॉर्शन केस में बुरी तरह फंसा कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर, आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तक पर गंभीर आरोप लगा चुका है. उसका दावा कितना सच है, यह जांच के बाद ही सामने आ सकेगा. 

सुकेश चंद्रशेखर का दावा है कि दिल्ली की रद्द की गई नई आबकारी नीति और के कविता के बीच कुछ कनेक्शन है. बुधवार को जारी कथित बातचीत में चंद्रशेखर ने आरोप लगाया है कि दिल्ली आबकारी नीति घोटाले को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और BRS नेता के बीच डील हुई है.

इसे भी पढ़ें- 'इनकी बेटियां करें तो लव, दूसरों की करें तो जिहाद', BJP पर भड़के सीएम भूपेश बघेल


सुकेश चंद्रशेखर के लपेटे में अरविंद केजरीवाल

सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना को लिखे गए लेटर में साफ कहा है कि के कविता और अरविंद केजरीवाल के बीच शराब नीति को लेकर सौदेबाजी हुई है. 

सुकेश चंद्रशेखर ने लिखा, 'ये एप्लीकेशन और चैट्स आम आदमी पार्टी, अरविंद केजरीवाल और बीआरएस नेता के कविता के बीच की कड़ी को उजागर करती हैं, जो दिल्ली शराब घोटाले में शामिल हैं.'

AAP-BRS के गठजोड़ पर सवाल खड़े कर रहा सुकेश

चंद्रशेखर की ओर से लगाए गए आरोपों ने शराब नीति घोटाले में AAP और BRS नेताओं की भूमिका को लेकर चिंता बढ़ा दी है. जांच एजेंसियां इस केस में पड़ताल कर सकती हैं.

चंद्रशेखर ने दावा किया है कि अरविंद केजरीवाल और कविता के बीच सांठगांठ है. WhatsApp में यह दावा किया गया है. चंद्रशेखर के मुताबिक, एलजी को सौंपे गए चैट से शराब घोटाले की चल रही जांच में मदद मिलेगी.

इसे भी पढ़ें- Coronavirus Cases In India: दिल्ली में डेली कोविड केस ने तोड़ा 7 महीने का रिकॉर्ड, छू लिया 1,000 का आंकड़ा

कथित WhatsApp चैट में किन बातों का है जिक्र?

सुकेश चंद्रशेखर के कानूनी सलाहकार अनंत मलिक की ओर से यह लेटर जारी किया गया है. कथित चैट के स्क्रीनशॉट के मुताबिक यह स्पष्ट है कि चंद्रशेखर ने एक शख्स के साथ कोडेड बातचीत की थी, जिसका नंबर 'कविता अक्का टीआरएस' फीड था.

एक मैसेज में भेजने वाले ने लिखा, 'एके भाई पैकेज देना है. यह मेरे पास तैयार है. चंद्रशेखर ने आरोप लगाया कि यह पैकेज 15 करोड़ रुपये का था.'

एक अन्य चैट में दावा किया गया कि सत्येंद्र जैन ने लिखा था  'भाई घी का टिन तैयार है. हां भाई 15 किलो.'

चंद्रशेखर ने दावा किया कि उनके कोड वर्ड में 'घी' का मतलब पैसे से है और 15 किलो का मतलब 15 करोड़ रुपये होता है. उसने उसी चैट में 'बड़े भाई को बताएं' भी लिखा, जिस पर रिसीवर ने जवाब दिया, 'एके भाई जानता है.'

अब बढ़ेंगी AAP की मुश्किलें

दिल्ली की आबकारी नीति को लेकर पहले ही मनीष सिसोदिया बुरी तरह फंसे हैं. सत्येंद्र जैन पर भी भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप हैं. अरविंद केजरीवाल पर जेल में बैठे-बैठे सुकेश चंद्रशेखर आरोप लगाता रहा है. ऐसे में अब देखने वाली बात यह होगी कि जांच एजेंसियां सुकेश चंद्रशेखर के दावे को किस तरह से लेती हैं. अगर गंभीरता से उन्होंने लिया तो AAP एक और मुश्किल में फंस सकती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement