Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

करनाल में नहर से मिले 2 नाबालिग बहनों के शव, परिवार ने हत्या की आशंका जताई

Haryana Crime News: हरियाणा के करनाल से 2 बहनों के शव बरामद हुए हैं. दोनों के शव एक ही नहर से अलग-अलग जगह से बरामद हुए. दोनों बहनें नाबालिग हैं. एक की उम्र 15 साल और दूसरे की उम्र 12 है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू दी है...

करनाल में नहर से मिले 2 नाबालिग बहनों के शव, परिवार ने हत्या की आशंका जता�ई

करनाल नहर की तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिन्दी: हरियाणा (Haryana) के करनाल से 2 बहनों (karnal) के शव बरामद हुए हैं. दोनों के शव एक ही नहर से अलग-अलग जगह से बरामद हुए. दोनों बहनें नाबालिग हैं. एक की उम्र 15 साल और दूसरे की उम्र 12 है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू दी है. परिवार वाले हत्या का आरोप लगा रहे हैं.

    करनाल के कैथल रोड के पास पश्चिमी यमुना नहर से 2 नाबालिग बहनों का शव मिलने से क्षेत्र में हडक़ंप मच गया. दोनों रविवार शाम से गायब थीं. एक का शव करनाल के कैथल पुल के पास मिला और एक का शव घोघड़ीपुर गांव के पुल के पास से मिला. पुलिस ने शवों को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज में रखवाया है. पुलिस का कहना है कि नाबालिग बहनों की मौत की वजह पोस्टमॉर्टम के बाद ही पता चल सकेगी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटनास्थल पर डीएसपी विजय देसवाल, एसएचओ किरण सहित एफएसएल की टीमें पहुंची हैं.

    यह भी पढ़ें, दिल्ली में एकतरफा प्यार में 24 साल के शख्स ने युवती को मारी गोली

    बताया जा रहा है कि रविवार शाम के समय दोनों बहने नहर पर सैर के लिए निकली थीं लेकिन घर नहीं पहुंचीं. बेटियों के घर पर नहीं पहुंचने पर पिता ने अपहरण की शिकायत दर्ज कराई. बाद में सोमवार की शाम को दोनों बहनों के शव नहर मिलने से पुलिस के हाथ-पांव फूल गए. बड़ी बहन की उम्र करीब 15 साल तो छोटी की उम्र करीब 12 साल बताई जा रही है. दोनों लड़कियां दलित समुदाय से हैं. एक 10वीं कक्षा में पढ़ती है और दूसरी 7वीं में. लड़कियों की मां का कहना है कि कोई लड़का पार्क में बुलाकर ले गया था जब वह पार्क में पहुंचीं तो लड़का वहां से भाग गया और दोनों बेटियां नजर नहीं आईं.

    यह भी पढ़ें, बेटे के साथ मिलकर पत्नी ने की हत्या, अधजले शव को नहर में फेंका

    नाबालिग बहनों की मौत के पीछे क्या कारण है, इस बारे में फिलहाल कुछ भी स्पष्ट नहीं है. पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच का दायरा बढ़ा रही है. पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद सबूतों को एकत्र कर रहे हैं. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमॉर्टम के बाद ही कुछ बताया जा सकता है. यह हत्या का मामला है या आत्महत्या का, यह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही साफ हो पाएगा.

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement