Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Captaincy Rift: पूर्व कोच Ravi Shastri ने क्यों बताया विराट कोहली के लिए अच्छा?

कप्तानी विवाद पर अब पूर्व कोच रवि शास्त्री ने चुप्पी तोड़ी है. शास्त्री ने कहा कि यह Virat Kohli के लिए अच्छा है. कोहली अपने खेल पर ध्यान दे पाएंगे.

Captaincy Rift: पूर्व कोच Ravi Shastri ने क्यों बताया विराट कोहली के लिए अच्छा?

Ravi Shastri

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विराट कोहली को ODI कप्तान से हटाने के मामले पर पूर्व कोच रवि शास्त्री ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. शास्त्री ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि यह विराट के लिए अच्छा है. उन्होंने कहा कि इससे टेस्ट कप्तान और खिलाड़ी के तौर पर उन्हें खुद पर ध्यान देने का मौका मिलेगा. 

शास्त्री ने कहा, 'कोहली के लिए है अच्छा मौका'
रवि शास्त्री ने कहा, 'निजी तौर पर मेरा मानना है कि टेस्ट और वनडे टीम के लिए अलग कप्तान होना अच्छा है. यह कोहली और रोहित शर्मा दोनों के लिए अच्छा मौका है. कोविड की वजह से बायो बबल में रहते हुए एक ही कप्तान के लिए तीनों जिम्मेदारी संभालना आसान नहीं है.'

पढ़ें: अश्विन के 'बस के नीचे फेंकने' वाले बयान पर रवि शास्त्री का पलटवार

'विराट के लिए फोकस करने का मौका'
रवि शास्त्री ने विराट कोहली की तारीफ करते हुए उन्हें शानदार खिलाड़ी बताया. उन्होंने कहा, 'वनडे कप्तानी का दबाव नहीं रहना कोहली के लिए अच्छा है. वह पूरी तरह से अपने गेम और टेस्ट टीम पर फोकस कर सकते हैं. अभी भी उनकी फिटनेस बेहतरीन है और वह 5-6 साल और खेल सकते हैं.'

पढ़ें: Virat Kohli को Sourav Ganguly की मीठी झिड़की, 'एटीट्यूट पसंद है लेकिन बहुत लड़ते हैं'

कोहली की प्रेस कॉन्फ्रेंस से शुरू हुआ था विवाद 
विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सौरभ गांगुली के दावों को खारिज कर दिया था. उन्होंने कहा था कि उनसे अचानक कप्तानी ली गई और पहले से कोई सूचना नहीं दी गई थी. उन्होंने यह भी कहा कि टी-20 कप्तानी छोड़ने पर बोर्ड और चयनकर्ताओं ने उनकी सराहना की थी. बता दें कि गांगुली ने कहा था कि उन्होंने कोहली से निजी तौर पर कप्तान बने रहने के लिए कहा था.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement